Retired ASI's son shot dead in Delhi

    • पुराने बाइपास स्थित गोल्डन आर्क की घटना

    अमरावती. एयरगन व चाकू की नोंक पर होटल लाड्स सुरक्षा गार्ड को लूटकर भागे 5 आरोपियों को राजापेठ पुलिस ने पकड़ाया, जबकि 4 आरोपी फरार हो गए. इस धरपकड़ में आरोपियों ने एक पुलिस कर्मी से चाकू से हमला कर दिया, जिसमें उसे हाथ पर चोट आयी है. यह घटना शुक्रवार की देर रात 11.45 बजे पुराने बाइपास स्थित गोल्डन आर्क के पास हुई.

    घायल राजापेठ पुलिस कर्मी निलेश गुल्हाने है. पुलिस ने आरोपी सुनिल एकनाथ कडू ( जेवडनगर), पृथ्वी ऊर्फ भाऊ अशोक वानखडे( फ्रेजरपुरा) व आयुष नरेश मेश्राम ( बडनेरा) को हिरासत में लिया है, जबकि 2 नाबालिग लड़के है. पुलिस ने उनके पास से एयरगन, 2 चाकू, मोपेड व मोबाइल जब्त किए है.

    कैश, मोबाइल व मोपेड छीन

    आकाश मुरलीधर ठाकरे (21 पारडी,गणपतीनगर)  यह होटल लार्ड्स में चौकीदार है. आकाश शुक्रवार की रात 11.45 बजे ड्यूटी कर मोपेड से घर जा रहा था, तभी पुराने बाइपास मार्ग पर गोल्डन आर्क होटल के सामने आकाश को 8 से 9 आरोपियों ने रोक लिया. जिसे गाली गलौचकर मारपीट की. जिसके बाद एयरगन व चाकू दिखाकर उसके पास से 11 हजार कैश, 3 मोबाइल व मोपेड सहित 54 हजार का माल छिन लिया. आरोपी वहां से फरार हो गए. आकाश तत्काल होटल पहुंचा. जिसने यहां से राजापेठ पुलिस को जानकारी दी.

    डीबी दल पहुंचा घटनास्थल

    सूचना मिलते ही राजापेठ का डीबी स्क्वाड घटनास्थल पहुंचा. पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरु की. जुना बाइपास मार्ग पर आरोपी दिखाई देने से पुलिस ने उन्हें पकड़ाया

    इस धरपकड में एक आरोपी ने चाकु से पुलिस कर्मी निलेश गुल्हाने पर हमला कर दिया. गुल्हाने ने चाकू को हाथ से रोक लिया. जिसके कारण उसके हाथ पर चोट आयी.  पुलिस ने 3 आरोपी सहित 2 नाबालिगों को हिरासत में लिया.आकाश ठाकरे की रिपोर्ट पर पुलिस डकैती का मामला दर्ज किया है.

    एयरगन, चाकू जब्त मोबाईल, दुचाकी जप्त

    पुलिस ने आरोपियों से पूछताछ की तो उनके फरार साथी अनिरुध्द वानखडे, यश कडू, साहिल मेश्राम तथा जय कडू का नाम सामने आया. पुलिस उन्हें तलाश रही है.  पुलिस ने आरोपियों से एयरगन, मोबाईल व मोपेड जब्त किया है.

    पुलिस रिकार्ड पर आरोपी

    इस प्रकरण में 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जबकि 2 नाबालिग को हिरासत में रखा है. इन आरोपियों में से कुछ आरोपियों‍का पहले से पुलिस रिकार्ड है. जिसके खिलाफ इससे पहले भी कई मामले दर्ज है. पुलिस उन आरोपियों की तलाश कर रही है- शशीकांत सातव, डीसीपी