death
Representative Image

    Loading

    अमरावती. शहर में 24 घंटे के भीतर अलग अलग घटनाओं में एक ही दिन में 8 लोगों की आकस्मिक मौत हो गई. जिनमें 3 लोगों ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली, जबकि 2 लोगों की सड़क दुर्घटनाओं में मौत गो गई, वहीं 3 लोग मृत अवस्था में पाए गए. 

    3 लोगों ने की आत्महत्या

    अंजनगांव बारी स्थित अडगांव रोड पर तेलाई मंदिर के पास मोड पर जंगल के एक पेड को दुपट्टा बांधकर निलेश भाऊराव धांडे (38, अंजनगांव बारी) ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. निलेश 5 दिन पहले पत्नी के साथ ससुराल मंगरुल दस्तगीर गया था. जहां से लौटने के बाद उसने अडगाव रोड पर आत्महत्या कर ली. बडनेरा पुलिस ने आकस्मिक मौत का मामला दर्ज किया. उसने आत्महत्या क्योकि इस बारे  में कोई जानकारी नहीं आयी है.

    इसी तरह फ्रेजरपुरा के महादेव खोरी परिसर में आशिष श्रीकांतराव सगणे (33, बागडे लेआऊट, महादेवखोरी) ने घर में रस्सी लगाकर फांसी लेकर आत्महत्या कर ली. फ्रेजरपुरा पुलिस जांच कर रही है. एक अन्य घटना में गाडगे नगर के नवसारी परिसर में मुलव्याध बीमारी से तंग आकर पुरुषोत्तम गुणाजी टेभुणे (67, नवसारी)  ने पेड़ से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. गाडगे नगर पुलिस ने आकस्मिक मौत मामला दर्ज किया है.

    दुर्घटना में 2 लोगों की मौत

    गाडगे नगर के गौरी इन होटेल के पास कुछ अंतर पर स्पीड ब्रेकर से बाइक (एमएच 27 सीएच 6203) उछालकर निचे गिरने से 35 वर्षीय युवक की मौत हो गई. इसी तरह मोटर साइकिल पत्थर से टकराकर पानी के टैंकर से भिड़ गया. जिसमें बाइक चालक संतोष सहदेवराव पवार (42, न्यु आदिवासी कालनी, राजुरा रोड, रहाटगांव) की मौत हो गई. संतोष पवार यह नांदगांव पेठ के लोटस मैरेज हाल के पास जा रहा था, तभी हादसा हुआ.

    3 लोगों की आकस्मिक मौत

    बडनेरा थाना क्षेत्र के पंचशील नगर निवासी चंदु उत्तम कांबले (55) घर में मृतअवस्था में पाए गए. परिजनों ने जिला अस्पताल में भरती किया. डाक्टरों ने जांच के बाद मृत घोषित किया. इसी तरह दुसरी घटना में निर्मला रामभाऊ ठाकरे (56, विलासनगर) की जिला अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई.  वहीं एक अन्य घटना में संदिप रमेश बाभुलकर (33, श्रीकृष्ण नगर, पाठ्य पुस्तकालय के पास) को मृतावस्था में जिला अस्पताल में लाया गया.