27 people cheated of more than Rs 2 crore in the name of getting jobs in RBI
ठगी (फाइल फोटो सोशल मीडिया)

Loading

अमरावती. घर में चल रही सेकंड हैंड पिकअप वाहन लेने की चर्चा को एक युवक ने सुनकर मैं तुम्हें कम कीमत में वाहन खरीदकर देता हूं, ऐसा कहते हुए बस स्टैंड बुलाया. जहां पर वाहन में बिठाकर उससे रुपए छिनकर भागने का मामला सामने आया है. यह घटना परतवाड़ा थाना क्षेत्र के बस डिपो परिसर में घटित हुई. धारणी तहसील के डाबका निवासी नंदलाल भाठू भिलावेकर (46) की शिकायत पर परतवाड़ा पुलिस ने आरोपी प्रेमसिंग गोड उर्फ पंडित (50, शाहागड़, जि. सागर, एमपी) के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

धारणी के डाबका निवासी नंदलाल भाठू भिलावेकर को कम कीमत में पिकअप वाहन खरीदी करना था. इसलिए वह अपने परिवार से चर्चा कर रहा था. यह चर्चा गांव में साड़ियां बेचने वाले आरोपी पंडित ने सूनी. जिस पर पंडित ने उन्हें कम कीमत में वाहन रहने की बात कहीं.

अगले दिन 15 मार्च को पंडित ने नंदलाल को फोन किया और रुपए जमा होंगे तो परतवाड़ा बस स्टॉप पर आ जाओ, ऐसा कहा. जिसके बाद 16 मार्च को नंदलाल व उसका बेटा परतवाड़ा बस स्टॉप पर रुपए लेकर पहुंचे. जहां पर एक बिना नंबर की गाड़ी के पास पंडित व उसके साथी ने उसे बुलाया.

जहां जाने पर दोनों पिता-पुत्र को गाड़ी में बिठाकर रुपए छिनकर उन्हें गाड़ी से उतारकर हम गाड़ी लेकर आते हैं, ऐसा कहते हुए वहां से भाग गए. घटना के पश्चात नंदलाल भिलावेकर ने मामले की शिकायत परतवाड़ा थाने में दर्ज की. पुलिस ने आरोपी प्रेमसिंग गोड उर्फ पंडित के खिलाफ धारा 406, 420 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू की है.