अमरावती में बड़ा हादसा, ट्रक ने मजदूरों को कुचला, 3 की मौत, 6 जख्मी

Loading

अमरावती: अमरावती से एक बड़े हादसे (Amravati Accident) की खबर सामने आ रही है। दरअसल  सोमवार सुबह 5.30 बजे  एक ट्रक ने सड़क के काम के लिए मेलघाट गए आदिवासी मजदूरों को सोते समय कुचल दिया। मिली जानकारी के मुताबिक, यह दुर्घटना बुलढाणा तालुका में मलकापुर से नांदुरा रोड पर राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 6 पर हुई। मोरगड तालुका चिखलदरा के 10 मजदूर सड़क के काम के लिए नांदुरा गए थे, जो सड़क किनारे झोपड़ी बनाकर सोये थे, जिन्हे तेज रफ्तार ट्रक ने कुचल दिया। 

सड़क किनारे सो रहे मजदूरों को कुचला 

इस हादसे के बारे में मिली जानकारी के मुताबिक, सुबह 5.30 बजे हाईवे के किनारे झोपड़ी में सो रहे मजदूरों की आयशर गाड़ी पीबी-11/सीजेड 4047 के चालक ने लापरवाही से वाहन चलाते हुए ग्राम वडनेर भुलजी एमएच-6 के पास मजदूरों की झोपड़ी पर हमला कर दिया। 

दर्दनाक हादसे में 3 मजदूरों की मौत 

दिल दहला देने वाले इस हादसे में झोपड़ी में सो रहे प्रकाश बाबू जांभेकर (26 वर्ष), पंकज तुलशीराम जांभेकर की मौके पर ही मौत हो गई। इलाज के दौरान अभिषेक रमेश जांभेकर (18) की मौत हो गई। और अन्य बाकी मजदूर घायल है। जी हां दीपक शोगी बेलसरे (25 वर्ष), राजा दादू जांभेकर (35 वर्ष) का मलकापुर के सरकारी अस्पताल में इलाज चल रहा है। 

हादसे की जांच जारी 

इस हादसे के बारे में मेलघाट विधायक राजकुमार पटेल साहब ने बुलढाणा से संपर्क कर जानकारी ली। इस हादसे की जानकारी देते हुए बुलढाणा के थानेदार अनिल बेहरानी ने कहा,  दुर्घटना पीड़ितों के लिए राहत कार्य शुरू कर दिया गया है। एक ऐसी घटना हुई जहां ट्रक ड्राइवर ने आदिवासी मजदूरों को कुचल दिया। तीन लोगों की मौत हो गई और दो गंभीर रूप से घायल हो गए। अन्य घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है। हम मौके पर हैं और आगे की जांच जारी है। इस घटना से इलाके में हकड़ंप मच गया है।