Ravi Rana and bacchu kadu
रवि राणा-बच्चू कडू (फाइल फोटो)

Loading

अमरावती: पिछले कुछ दिनों से चल रही चर्चाओं के बाद अब अमरावती लोकसभा क्षेत्र  (Amravati Lok Sabha constituency) से नवनीत राणा की उम्मीदवारी तय मानी जा रही है। खबर है कि नवनीत राणा (Navneet Rana) बीजेपी (BJP) में शामिल हो सकती हैं और कमल के निशान पर चुनाव (Lok Sabha Elections 2024) लड़ सकती हैं। इसलिए महागठबंधन के सभी घटक दलों के नेताओं को नवनीत राणा के लिए प्रचार करना होगा।

विधायक रवि राणा (Ravi Rana) ने कहा था कि इसके लिए उन्हें एक मंच पर आना पड़ा। रवि राणा के बयान को विधायक बच्चू कडू (Bacchu Kadu) ने गंभीरता से लिया है और जो बयान दिया है उसकी चर्चा जोरों पर है। आइए जानते है विस्तार से उन्होंने क्या कहा… 

bacchu kadu

रवि राणा से डरता हूं

बच्चू कडू ने अपने अनोखे अंदाज में कहा कि ”मैं मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस से ज्यादा रवि राणा से डरता हूं। डर का माहौल बन गया है, इसलिए मंच पर मौजूद रहना होगा। मुझे कार्यकर्ताओं के फोन आये। इतना बड़ा सेलिब्रिटी कुछ भी कर सकता है। बच्चू कडू ने रवि राणा के बयान का मजाक उड़ाते हुए कहा कि कल को जान को खतरा हो सकता है, जांच की जरूरत पड़ सकती है।” 

फड़णवीस से मुलाकात के बाद

आगे बच्चू ने कहा, ”देवेन्द्र फड़णवीस से मुलाकात के बाद वह ऊंचे स्वर में बोलते हैं। इसलिए हम डरते हैं। क्योंकि हम डरे हुए हैं, हमें न चाहते हुए भी मंच पर जाना पड़ता है, प्रचार करना पड़ता है। सब कुछ बहुत कठिन हो गया है।” 

devendra fadnavis and ravi rana

रवि राणा ने कहा…. 

रवि राणा ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री देश के विकास के लिए काम कर रहे हैं। इसलिए यदि हम अपने सांसद को उनके साथ काम करने के लिए प्रेरित कर सकें, तो हमें इस पर गर्व है। युवा स्वाभिमान पार्टी और मैं उनके साथ खड़े हैं। महागठबंधन में शामिल दल के नेता भी नवनीत राणा के लिए प्रचार करेंगे और एक मंच पर दिखेंगे। जो लोग महागठबंधन का पालन नहीं करेंगे उनके खिलाफ हम कार्रवाई करेंगे। रवि राणा ने यह भी कहा कि अगर कोई इसके खिलाफ अभियान चला रहा है तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। रवि राणा के इस बयान का मजाक उड़ाते हुए बच्चू कडू ने ये प्रतिक्रिया दी है।