Navneet Rana
नवनीत राणा-बच्चू कडू (फाइल फोटो)

Loading

अमरावती. विधायक बच्चू कडू ने कहा कि भाजपा ने नवनीत राणा को लोकसभा चुनाव हेतु उम्मीदवार घोषित कर अपने कार्यकर्ताओं का स्वाभिमान तार-तार कर दिया. ऐसे प्रत्याशी को हर हाल में पराजित करने हेतु एक तो हम शक्तिशाली उम्मीदवार चुनाव मैदान में उतरेंगे. अन्यथा राणा को चुनौती दे सके ऐसे राजनीतिक पार्टी के उम्मीदवार को समर्थन घोषित करेंगे.

भाजपा की टिकट मिलने पर नवनीत राणा ने रातों-रात भाजपा में प्रवेश किया. इस पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए बच्चू कडू ने भाजपा जैसे राष्ट्रीय पार्टी द्वारा राणा को प्रत्याशी बनाए जाने पर भाजपा को लाचारी पक्ष बताया.

मतदाता करारा जवाब देंगे
उन्होंने कहा कि राणा ने भाजपा कार्यालय पर पथराव किया. कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट की. भाजपा के पालक मंत्री को बालक मंत्री कह कर जाहिर में कई बार अपमान किया, ऐसे उम्मीदवार को पार्टी ने प्रत्याशी बनाया. अब भाजपा के कार्यकर्ताओं को अपना स्वाभिमान बाजू में रखकर राणा का प्रचार करना पड़ेगा.

यह उन्हें कार्यकर्ताओं के लिए काफी शर्मनाक अवस्था से गुजरने की बात कडू ने कही. उन्होंने आश्चर्य व्यक्त करते हुए कहा कि राणा के जाति प्रमाण को लेकर न्यायालय का फैसला अभी तक आया नहीं. उसके बावजूद भाजपा ने राणा को उम्मीदवारी देकर पार्टी में प्रवेश दिया. राणा कि उम्मीदवारी के लिए भाजपा ने अपने सारे नीति नियम ताक पर रख कर लिए इस निर्णय का चुनाव में जिले के मतदाता करारा जवाब देने की बात कडू ने कहीं