combing operation

Loading

  • लोस चुनाव के मद्देनजर कोम्बिंग ऑपरेशन
  • अवैध शराब बिक्री करने वाले 6 स्थानों पर छापा
  • 50 लीटर कच्ची शराब और 40 नग देशी शराब की बोतलें जब्त 

अमरावती. आगामी लोकसभा चुनाव की आदर्श आचार संहिता लागू हो गई है जिसके मद्देनजर पुलिस विभाग ने भी अपनी कार्रवाई तेज कर दी है. शहर के अपराधिक तत्वों पर शिकंजा कसने के लिए पुलिस ने कोम्बिंग ऑपरेशन शुरू कर दिया है. पुलिस आयुक्तालय क्षेत्र में आचार संहिता का पालन हो, इस उद्देश्य से पुलिस आयुक्त नवीनचंद्र रेड्डी के आदेश पर अपराधिक प्रवृत्ति के लोगों पर कानूनी कार्रवाई करने के लिए फ्रेजरपुरा थाना क्षेत्र में उपायुक्त सागर पाटिल की उपस्थिति में कोम्बिंग ऑपरेशन व नाकाबंदी की गई. कार्रवाई में पुलिस ने 8 अपराधियों की जांच कर और 2 तड़ीपार पर मामला दर्ज किया है.

विभिन्न स्थानों पर तलाशी 

कोम्बिंग ऑपरेशन में फ्रेजरपुरा, नांदगावपेठ, बडनेरा, वलगांव व अपराध शाखा, क्राइम यूनिट, शहर यातायात शाखा, क्युआरटी व आरसीपी दल के कुल 7 पुलिस कर्मचारी व 56 पुलिस अमलदार शामिल हुए.  कार्रवाई में फ्रेजरपुरा थाना क्षेत्र के 8 अपराधियों की जांच की गई. वहीं 6 तड़ीपार के बारे में पूछताछ करते समय 2 तड़ीपार क्षेत्र में दिखाई देने पर उन पर कार्रवाई की गई. अवैध शराब बिक्री करने वाले 6 स्थानों पर छापा मारकर 50 लीटर कच्ची शराब और 40 नग देशी शराब की बोतलें जब्त की गई. यह कोम्बिग व नाकाबंदी सहायक पुलिस आयुक्त कैलास पुंडकर, वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक मनीष बन्सोड, व गोरखनाथ जाधव अपराध शाखा यूनिट 1 के नेतृत्व में की गई. 

52 वाहनों की जांच

पुलिस ने कार्रवाई दौरान नाकांबदी की गई. वडाली पुल के पास व यशोदानगर चौक में नाकाबंदी कर 52 वाहनों की जांच की गई. 12 वाहनों पर मोटर वाहन कानून के अनुसार कार्रवाई की गई.