हास्पीटल से मांगी कोरोना रोगियों की डिटेल्स, फर्जीवाडे में जल्द होगी गिरफ्तारी

    अमरावती: फैमीली हेल्थ इंश्योरेंस पालीसी निकालने के बहाने एक दंपति को फर्जी कोरोना रोगी बताकर लाखों का इंश्योरेस हड़पने के मामले में आर्थिक अपराध शाखा ने श्रीकृष्ठ पेठ स्थित महावीर हास्पीटल से जांच के लिए आवश्यक कोरोना रोगियों से संबंधित जानकारी मांगी है. हास्पीटल में इलाज लेने वाले कोरोना रोगियों के इलाज, मे़डिकल बील, डिपाजिट, पेमेंट बील सहित अन्य जानकारी पुलिस ने मांगी है. इन जानकारियों के आधार पर इंश्योरेंस कंपनी से हड़पे गए क्लेम  के बारे में तथ्य सामने आने की संभावना जताई जा रही है.

    1 रिपोर्ट पर 4 कंपनियों से क्लेम

    सराफा बाजार बोहरा गल्ली निवासी हुजैफा ताहिर अली गोरावाला की रिपोर्ट पर बीमा एजेंट महिला अल्फिया व उसके मालिक लक्ष्मीकांत लढ्ढा के खिलाफ 11 दिसंबर को सिटी कोतवाली थाने में मामला दर्ज किया गया, लेकिन अब तक किसी भी आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार नहीं किया है. इस प्रकरण की जांच के लिए आवश्यक कागजात व सबूत को इकठ्ठा करने में पुलिस जुटी है. एक फर्जी कोरोना रिपोर्ट पर 4-4 इंश्योरेंस कंपनी से क्लेम हड़पने का तथ्य पुलिस की प्राथमिक जांच में सामने आया है.  जिसमें रिलायंस इश्योरेंस कंपनी के अलावा लिबर्टी, स्टार तथा इफ्को टोकियों इंश्योरेंस कंपनी से क्लेम हड़पा है. 

    जानकारी जुटाने में लगी पुलिस

    हुजैफा गोरावाला व उनकी पत्नी  की फर्जी कोरोना पाजिटिव रिपोर्ट के आधार क्लेप हड़पने का प्रयास किया गया, इस तरह और कितने रोगी उन्होंने बताए है, इस बारे में जानकारी इकठ्ठा करने के लिए हास्पीटल से कोरोना रोगियों की डिटेल्स मांगी गई है. कितने रोगी थे, क्या इलाज किया, कितने बिल को भुगतान किया सहित सभी जानकारियां मांगी गई है.