Crime
File Photo

    Loading

    अमरावती. दर्द के लिए हमेशा उपयोग में लाए जाने वाले ब्रांडेड कंपनी के नकली उत्पादन बेचने का भंड़ाफोड़ गाडगे नगर पुलिस कार्रवाई से सामने आया है. पुलिस ने नैनो कार(एमएच 27 एसी 8492) को पकड़कर यह नकली उत्पादन पकडाए है. कार चालक आरोपी संतोष दौलतराम जैसवानी (32, अनुप नगर)  के खिलाफ मामला दर्ज किया है. गाडगे नगर के डीबी कर्मी ईशा खांडे ने ने शेगांव-रहाटगांव मार्ग पर रविवार की सुबह नाकाबंदी अभियान चलाकर नकली ब्रांडेड वस्तुओं का जखिरा बरामद किया.

    संतोष दौलतराम जैसवानी (32, अनुप नगर) के पास से मैगी नूडल्स के बाक्स, ईनो के 55 बाक्स, झंडु बाम के 20 बाक्स, आयोडेक्स के 19 बाक्स, एवरेस्ट मसाले के 1900 पैकेट व चूहा मार दवा के पैकेट जब्त किये है. प्राथमिक पूछताछ पश्चात कार को जब्त कर थाने लाया व खाद्यान्न व औषधि प्रशासन के अनिल गोतमारे को सूचित किया. आरोपी के खिलाफ विविध धाराओं के तहत मामला दर्ज किया.

    प्रयोगशाला भेजे सैंपल

    एफडीए की ओर से संबंधित कंपनियों को सूचना देने के साथ-साथ नकली उत्पादनों को सैंपल प्रयोगशाला में परीक्षण के लिए भेजे गए. विशेष यह की ब्रांडेड कंपनियों का ट्रेडमार्क, क्यूआरकोड नकली उत्पादको को जैसे उपलब्ध हुआ, यह माल कहा से लाया और कहा ले जा रहे थे इसकी जांच पुलिस कर रही है.