Gang Rape
Representative Image

Loading

अमरावती. युवती की मां से आपकी लड़की को घूमाकर लाता हूं, कहकर आरोपी ले गया. दूसरे दिन घर छोड़ देने की बात कहते हुए खेत में ले जाकर उसने अपने साथियों के साथ उक्त युवती से गैंगरेप किया. घटना शेंदुरजनाघाट थाना क्षेत्र के मालखेड खेत परिसर में हुई. युवती शिकायत पर पुलिस ने आरोपी महेश वाघमारे (25), पिंटू हरले (39), रमेश भलावी (40), इस्माईल खां सरवर खां पठान (65) व नितिन ठाकरे (25, सभी मालखेड निवासी) को गिरफ्तार कर मामला दर्ज किया है.

घुमाने के बहाने ले गया

पुलिस सूत्रों के अनुसार वरुड थाना क्षेत्र निवासी शिकायतकर्ता युवती के घर 27 जनवरी को आरोपी महेश वाघमारे आया. उसने युवती की मां से कहा कि उसकी लड़की को घुमाकर वापस लाकर छोड़ देगा. उक्त युवती महेश के साथ मालखेड गई.  रातभर उसके घर पर भी रही. दूसरे दिन महेश ने युवती को घर छोड़ देने की बात कही. उसके बाद आरोपी महेश वाघमारे व पिंटु हरले यह दोनों मोटरसाइकिल पर युवती को बिठाकर एक खेत में लेकर गए. जहां पर दोनों ने युवती के साथ अत्याचार किया. इसके बाद उसके तीन और साथी आरोपी रमेश भलावी, इस्माइल खान सरवर खा पठान, नितिन ठाकरे ने भी वहां पहुंचकर युवती के साथ अत्याचार किया. युवती ने विरोध करने पर उसके साथ मारपीट की गई. युवती की शिकायत पर शेंदुरजनाघाट पुलिस ने उक्त पांचों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. 

मामले की जांच जारी

युवती की शिकायत पर मामला दर्ज किया है. घटना की गंभीरता को देखते हुए पांचों आरोपियो को गिरफ्तार किया गया है. आगे की जांच जारी है. 

-सतीश इंगले, थानेदार, शेंदुरजनाघाट थाना