Crime
फाइल फोटो

Loading

अमरावती. रिसेप्शन में डांस नहीं करने देने पर एक युवक ने गुस्से में आकर दूल्हे के भाई पर तलवार से हमला कर दिया. घटना रात करीब 11.45 बजे माहुली जहांगीर थाना क्षेत्र के नांदुरा लश्करपुर में हुई. इस मामले में माहुली जहांगीर पुलिस ने आरोपी तेजस सुनील तायडे (23) को गिरफ्तार कर लिया है. अदालत ने उसे तीन दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया.

पुलिस सूत्रों के अनुसार नांदुरा लश्करपुर में एक युवक की शादी का रिसेप्शन था. रिसेप्शन शाम 7 बजे शुरू हुआ और रात 11 बजे अंतिम दौर में था. इसी बीच तेजस तायड़े को महिलाओं के बीच नाचता देख वर पक्ष के लोगों ने रोक लिया. रात हो चुकी है अब नाच गाना नहीं करना, इसलिए उसे नाचने से मना किया गया.

इस बात से नाराज तेजस गुस्से में गांव के घर चला गया और थोड़ी देर में ही हाथ में तलवार लेकर रिसेप्शन पर पहुंचा. उसे नाचने नहीं दिया गया तो उसने सीधे दूल्हे के भाई पर अपनी तलवार से वार कर दिया, जिससे हंगामा मच गया.

नागरिकों में भागदौड़ शुरू हो गई. कुछ लोगों ने तुरंत तेजस को रोक लिया. घटना की जानकारी माहुली जहांगीर पुलिस को दी गई. इस मामले में दुल्हे की बहन की शिकायत पर पुलिस ने तेजस के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है.