धारणी में फिर भेडिए का आतंक; मांडवा, धारणी, टेंबली, बासपाणी गांव में हमला

    धारणी. कुछ दिनों पहले, एक भेड़िये ने धारणी तहसील में एक व्यक्ति पर हमला कर गंभीर रूप से घायल किया था. चार दिनों के उत्पाद के बाद, तहसील के चिपोली गांव के नागरिकों ने भेडिए अंत किया था. लेकिन अब तहसील के मधवा नाला परिसर से मांडवा, बसपानी और टेम्बली आदि गांवों में, एक नहीं बल्कि दो भेड़ियों ने लगभग दस लोगों पर हमला किया है.

    जिसमें एक भैंस पर भी हमला किया गया. वन परिक्षेत्र अधिकारी पुष्पा सातारकर को जैसे ही हमले की सूचना मिली, उन्होंने रविवार की सुबह से ही अपनी टीम के साथ खेत में तलाशी अभियान शुरू कर दिया. खोजी दल भेड़िये का पीछा कर रहा था और भेड़िया लगातार एक गांव से दूसरे गांव जा रहा था और नागरिकों पर हमला कर रहा था.

    बचाव दल में धारणी वन परिक्षेत्र अधिकारी पुष्पा सातारकर, सुसर्दा वन परिक्षेत्र अधिकारी शुभांगी देहनकर, वन परिक्षेत्र अधिकारी राजेश महल्ले सहित अन्य वनकर्मी अथक प्रयास कर रहे थे. वहीं सर्प रेस्क्यू टीम मेलघाट के संचालक अमर खांडेकर व उनकी टीम वन विभाग का सहयोग करती नजर आई.

    घायल अमरावती रेफर

    सभी घायल नागरिकों का इलाज धरणी उप-जिला अस्पताल में कर अमरावती जिला सरकारी  अस्पताल में रेफर कर दिया गया है. खबर लिखे जाने तक भेड़िये का रेस्क्यू किया जा रहा है. वन विभाग ने सभी नागरिकों से अपील की है कि वे सतर्क रहें और किसी भी तरह के वन्य जीवों की जानकारी मिलते ही वन विभाग से तत्काल संपर्क करें.