File Photo
File Photo

    पुणे. सामाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे (Anna Hazare) को सीने में दर्द की शिकायत के बाद बृहस्पतिवार को पुणे के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया और बाद में उनकी एंजियोग्राफी की गई। एक अधिकारी ने बताया कि भ्रष्टाचार विरोधी योद्धा को रूबी हॉल क्लिनिक में भर्ती कराया गया है और उनके हृदय की धमनी में एक मामूली रुकावट मिली थी जिसे दूर कर दिया गया है और उनकी हालत स्थिर हैं।

    रूबी हॉल क्लिनिक ने एक बयान में बताया, “84 वर्षीय सामाजिक कार्यकर्ता को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पिछले दो तीन दिन से उन्हें सीने में दर्द की शिकायत थी। विशेषज्ञों की एक टीम ने उनकी अच्छी तरह से जांच की है।”

    बयान के मुताबिक, उनकी ईसीजी की गई जो मामूली रूप से गड़बड़ थी जिसके बाद दो डॉक्टरों पीके ग्रांट और सीएन माखले ने उनकी एंजियोग्राफी की।

    रूबी हॉल क्लिनिकल के प्रबंधक न्यासी एवं हृदय रोग विशेषज्ञ डॉ ग्रांट ने बताया कि एंजियोग्राम में उनकी कोरोनरी धमनी में मामूली रूकावट का पता चला जिसके बाद उसे सफलतापूर्वक दूर कर दिया गया और उन्हें उचित उपचार दिया जा रहा। बयान के मुताबिक, वह स्थिर हैं और दो-तीन में उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी जाएगी। (एजेंसी)