RAUT
File Pic

    Loading

    मुंबई: शिवसेना सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) ने शुक्रवार को कहा कि यहां राकांपा प्रमुख शरद पवार के निवास के बाहर एमएसआरटीसी कर्मियों के (Protest Outside Sharad Pawar’s Residence) प्रदर्शन के पीछे किसी ‘‘अदृश्य ताकत”का हाथ हो सकता है। 

    भाजपा पर परोक्ष रूप से निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि यह उन लोगों की साजिश है जिनकी आंखों में महाराष्ट्र में शिवसेना-राकांपा- कांग्रेस की ‘एमवीए’ गठबंधन सरकार खटक रही है। राउत ने यहां संवाददाताओं से कहा कि पवार के निवास पर ‘‘हमला” दुर्भाग्यपूर्ण है और यह बिल्कुल पता लगाया जाना चाहिए कि इसके पीछे कौन है।

    शिवसेना नेता ने कहा, ‘‘सरकार ने एमएसआरटीसी हड़ताल के समाधान के लिए सारे कदम उठाये एवं चर्चा की। कर्मचारियों की करीब करीब सारी मांगें मान ली गयीं लेकिन अब भी कोई अदृश्य ताकत माहौल बिगाड़ने का प्रयत्न कर रही है। आज जो कुछ हुआ, वैसी हरकत के लिए एक समूह को उकसाया जाता है।” उन्होंने भाजपा की ओर परोक्ष रूप से इशारा करते हुए कहा, ‘‘ जिन लोगों की आंखों में महा विकास अघाड़ी सरकार खटक रही है , वे ऐसी हरकतों की साजिश रच रहे हैं।”

    महाराष्ट्र राज्य सड़क परिवहन निगम (एमएसआरटीसी) के 100 से अधिक कर्मियों ने शुक्रवार दोपहर को यहां पवार के घर के बाहर प्रदर्शन किया और उनपर उनकी मदद के लिए कुछ नहीं करने का आरोप लगाया। इस आकस्मिक प्रदर्शन से पुलिस भी चकित थी।  राउत ने यह भी कहा कि जब पवार की बेटी सुप्रिया सुले ने उनसे बातचीत करने की कोशिश की तब उन्होंने उनके साथ जिस तरह व्यवहार किया, वह लोकतांत्रिक परंपराओं के अनुकूल नहीं था। (एजेंसी )