पीटीआई फोटो
पीटीआई फोटो

    Loading

    मुंबई: राकांपा नेता शरद पवार के आवास के बाहर प्रदर्शन के (Protest Outside Sharad Pawar’s Residence) सिलसिले में पुलिस ने 105 लोगों के खिलाफ आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया। पुलिस ने सभी 105 आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया है।

    मुंबई पुलिस ने बताया कि, गामदेवी पुलिस ने एसटी कर्मचारी संघ के अधिवक्ता गुणरत्न सदावर्ते को हिरासत में लिया है। पुलिस उनके हालिया भाषण की जांच कर रही है, जिसकी वजह से महाराष्ट्र राज्य सड़क परिवहन निगम के प्रदर्शनकारी कर्मचारी भड़क गए थे।

    एनसीपी करेगी मौन विरोध प्रदर्शन 

    इस बीच, MSRTC कर्मचारियों द्वारा राष्ट्रवादी कांग्रेस अध्यक्ष शरद पवार के आवास के बाहर आंदोलन की निंदा करने के लिए एनसीपी शनिवार को महाराष्ट्र के कई हिस्सों में मौन विरोध प्रदर्शन करेगी।

    राकांपा के मुख्य प्रवक्ता महेश तापसे ने कहा कि, राज्य इकाई के प्रमुख जयंत पाटिल ने राकांपा कार्यकर्ताओं से शनिवार को राज्य भर में महात्मा गांधी या बाबासाहेब अंबेडकर की प्रतिमाओं के पास एक घंटे के लिए काले रिबन के साथ मौन विरोध प्रदर्शन करने का आग्रह किया है।

    प्रचार बटोरने के मकसद से किया गया डरपोक हमला

    पार्टी प्रवक्ता तापसे ने पवार के आवास के बाहर प्रदर्शन को ”प्रचार बटोरने के मकसद से किया गया डरपोक हमला” करार दिया। वहीं, उन्होंने आरोप लगाया कि, “हमारे कार्यकर्ता और महाराष्ट्र के लोग पवार साहब के एमएसआरटीसी कार्यकर्ताओं के प्रति प्रेम को जानते हैं। अधिकारी जांच करेंगे कि हमले के किसका हाथ था, लेकिन निश्चित रूप से कुछ राजनीतिक साजिश थी।”