Entrepreneur Sameer Mulay became president of Aurangabad District Kho-Kho Association

    Loading

    औरंगाबाद : औरंगाबाद जिला खो-खो एसोसिएशन (Aurangabad District Kho-Kho Association) का चार सालाना चुनाव निवर्तमान अध्यक्ष सचिन मुले के अध्यक्षता में हाल ही में संपन्न हुआ। चुनाव में  जिला खो-खो एसोसिएशन के अध्यक्ष पद पर साल 2022 से 2026 इन 4  सालों के लिए अजित सिड्स प्रा. लि. के व्यवस्थापकीय संचालक और महाराष्ट्र के मशहुर उद्योमी  समीर पदमाकर मुले का निर्विरोध चयन हुआ।

    उपाध्यक्ष पद पर युवा सेना महाविद्यालय के कक्ष प्रमुख ऋषिकेश जैसवाल, सारिका भंडारी, कार्याध्यक्ष पद पर एड. बालाजी सगर-किल्लारीकर, सचिव पद पर विकास सूर्यवंशी, सहसचिव पद पर भारती काकडे, अभयकुमार नंदन, कोषाध्यक्ष पद पर श्रीपाद लोहकरे, सदस्य पद पर विनायक राउत, आशिष कान्हेड, मनोज गायकवाड का चयन किया गया। नवनिर्वाचित सभी पदाधिकारियों का निवर्तमान अध्यक्ष सचिन मुले, डॉ. दीपक मसलेकर, प्रा. डॉ. यूसुफ पठाण, रमेश भंडारी, दीपक सपकाल, कैलाश पटणे, एड. गोविंद शर्मा ने अभिनंदन किया। एड. विनायक कापकर ने चुनाव निर्णय अधिकारी के रुप में काम देखा। वहीं, महाराष्ट्र खो-खो एसोसिएशन  की ओर से निरीक्षक के रुप में डॉ. रफिक शेख उपस्थित थे। 

    खो-खो खेल को अधिक से अधिक लोकप्रियता दिलाने करुंगा का प्रयास 

    औरंगाबाद जिला खो-खो एसोसिएशन के अध्यक्ष पद  पर चूने जाने के बाद अपने विचार में उद्यमी  समीर मुले ने कहा कि महाराष्ट्र के मट्टी के  खेल वाले खो-खो खेल को प्रोत्साहन, प्रतिष्ठा और लोकप्रियता हासिल कराने के लिए प्रयास किए जाएंगे। ग्रामीण परिसर के गरीब, जरुरत मंद, गुणी खिलाड़ियों को प्रोत्साहन देने के लिए नियमित रुप से प्रशिक्षण शिविरों का और जल्द ही राज्य स्तर पर खो-खो स्पर्धा आयोजित करने का निर्धार भी समीर मुले ने व्यक्त किया। अंत में मुले ने कहा कि हर व्यक्ति ने एक खेल खेलना चाहिए। खेल युवाओं को जितने के लिए जरुरी उत्साह और  उर्जा देता है। शरीर और इंसान के मन का आदान प्रदान खेल से होने की प्रतिक्रिया समीर मुले ने व्यक्त की।