Hingoli-Lok-Sabha-Seat
हिंगोली लोक सभा सीट

Loading

हिंगोली: आगामी लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections 2024) के मद्देनजर हिंगोली (Hingoli Lok Sabha Seat) से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। शिवसेना एकनाथ शिंदे (Shiv sena Eknath Shinde) के वर्तमान सांसद हेमंत पाटील (Hemant Patil) ने  एक बार फिर हिंगोली लोकसभा (Hingoli Lok Sabha Elections 2024) से अपनी उम्मीदवारी की घोषणा की है। जैसा की आप जानते है मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने 28 मार्च को 8 उम्मीदवारों की पहली सूची की घोषणा की। इसके बाद हेमंत पाटील ने निजी मीडिया से इस बारे में बात की है। 

पहले किया धन्यवाद 

आपको बता दें कि सबसे पहले हेमंत पाटील  ने अपनी उम्मीदवारी के लिए मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे, उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस, अजित पवार को धन्यवाद दिया। इस मौके पर हेमंत पाटील  ने कहा, “मैं देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे, देवेंद्र फडणवीस, अजित पवार को दिल से धन्यवाद देता हूं। उन्होंने मुझ पर भरोसा किया। मैं सभी कार्यकर्ताओं को धन्यवाद देता हूं। उन सभी ने मेरी सिफारिश की।” एक विश्वास है जो दिखाया गया है।

हिंगोली में मोदी, योगी से लेकर मुख्यमंत्री…

इस बीच, सांसद हेमंत पाटील  ने कहा कि महायुति उम्मीदवारों के लिए प्रचार करने के लिए दिग्गज नेता हिंगोली आएंगे। उन्होंने कहा,  “मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे खुद हिंगोली आएंगे। उनकी दो सभाएं होंगी। पूरी ताकत के साथ मैदान में उतरेगी शिवसेना की पूरी टीम। मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने इस सीट को जीतने का आदेश दिया है। बड़े नेताओं की बड़ी सभाएं होंगी हिंगोली में आयोजित होगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सहित दिग्गज नेता चुनाव प्रचार के लिए हिंगोली जिले में आएंगे।”अब देखना दिलचस्प होगा क्या क्या वाकई में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी हिंगोली के चुनावी मैदान में आते है या नहीं। 

हुई सभी विधायकों से चर्चा

पाटील ने कहा, ”मैंने सभी विधायकों से बात की है। सभी विधायक भी अभियान में शामिल हुए हैं।  उमरखेड़ विधायक नामदेव ससाने, किनवट भीमराव किराम साहब, कल मुंबई में तानाजी मुटकुले साहब से मुलाकात हुई। हेमंत पाटिल ने कहा कि आज से सभी लोग काम कर रहे हैं। 

हिंदुत्व की लड़ाई

आगे हेमंत पाटील ने कहा, ”ये लड़ाई है, ये हिंदुत्व की लड़ाई है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हमारे देश को विश्व में एक अलग स्थान पर ले जा रहे हैं। इसके विपरीत, यह दिशाहीन लोगों के खिलाफ लड़ाई है जिनके पास कोई नेतृत्व नहीं है, कोई कार्यक्रम नहीं है, कोई दिशा नहीं है। मुझे विश्वास है कि मैं यह लड़ाई जरूर जीतूंगा।’ ऐसा विश्वास हेमंत पाटील ने व्यक्त किया। ऐसे में हिंगोली में चुनावी मुकाबला देखने को मिलेगा।