जनता के काम करना यह हमारी संस्कृति: संजय सिरसाठ

    औरंगाबाद : राजनीति (Politics) करना यह मेरा व्यवसाय (Business) नहीं है। राजनीति में मैं जनता के काम करने के लिए आया हूँ। भाषण कर लोगों पर टिप्पणी करने के बजाए जनता के बेहतर काम करना यह मेरी संस्कृति है। शिवसेना प्रमुख बाल ठाकरे के केसरिया ध्वज (Saffron Flag) के हम कटिबद्ध है। वडगांव कोल्हाटी-बजाज नगर ग्राम पंचायत चुनाव में हमने यह दिखाया दिया है। यह प्रतिपादन औरंगाबाद पश्चिम के विधायक संजय सिरसाठ (MLA Sanjay Sirsath) ने यहां किया। 

    शहर से सटे वडगांव कोल्टाटी-बजाज नगर ग्राम पंचायत चुनाव में विधायक संजय सिरसाठ के गुट ने वर्चस्व स्थापित किया है। 17 स्थानों के लिए हुए चुनाव में विधायक सिरसाठ पुरुस्कृत बाल ठाकरे ग्राम विकास पैनल के 11 उम्मीदवार विजयी हुए। इस उम्मीदवार के विजयी रैली के समापन अवसर पर आयोजित जाहिर सभा में विधायक सिरसाठ ने यह प्रतिपादन किया। इस अवसर पर नवनिर्वाचित ग्राम पंचायत सदस्य और हारे हुए उम्मीदवारों का सत्कार किया गया। उन्होंने कहा कि यह चुनाव कार्यकर्ताओं ने लड़कर अपना वर्चस्व स्थापित किया। इस चुनाव में मतदाताओं ने विकास को वोट देकर सीएम एकनाथ शिंदे और 50 विधायकों ने लिए हुए निर्णय को समर्थन दिखाया। इस चुनाव में विरोधियों ने निचले स्तर पर जाकर आलोचना की। परंतु, मैंने आलोचना को दरकिनार किया। यहीं कारण है कि जनता ने उन्हें मतदान से सबक सिखाया है। 

    वडगांव और बजाज नगर में बदलेगा चेहरा 

    विधायक सिरसाठ ने वडगांव और बजाज नगर वासियों को आश्वासन दिया कि आगामी काल में इस परिसर में कई विकास कार्य कर इस क्षेत्र को सबसे सुंदर बनाया जाएगा। इस परिसर की मुख्य सड़के सीमेंट क्रॉकटीकरण कर 50 वर्ष वह मजबूत रहें, इस पर विशेष लक्ष्य दिया जाएगा। इसके अलावा ड्रेनेज लाईन, प्रचुर मात्रा में पानी, गली-गली की सड़के मजबूत बनाकर इस परिसर का चेहरा बदलने का आश्वासन विधायक सिरसाठ ने दिया। इस अवसर पर उन्होंने बताया कि मराठवाड़ा के सबसे सुंदर और भव्य शिवस्मारक बजाज नगर में बनाया जाएगा। छत्रपति शिवाजी महाराज का भव्य अश्वरुद प्रतिमा का निर्माण और सुशोभीकरण के लिए 5 करोड़ का निधि सीएम एकनाथ शिंदे ने मंजूर करने की जानकारी विधायक सिरसाठ ने इस अवसर पर दी। इससे पूर्व विधायक सिरसाठ के गुट ने ग्राम पंचायत चुनाव में बेहतर प्रदर्शन करने पर जोरदार रैली निकाली गई। इस अवसर पर विजया सिरसाठ, शिवसेना जिला प्रमुख राजेन्द्र जंजाल, हर्षदा सिरसाठ, शिल्पा राणी वाडकर, हनुमान भोंडवे, श्रीकांत साले, महेश भोंडवे, सुनील काले, संजय शहाणे, राजेश साले आदि उपस्थित थे।