Aditya thackeray
Photo Credit- X

Loading

संभाजीनगर: शिवसेना (Shiv Sena UBT) के युवा नेता आदित्य ठाकरे (Aditya Thackeray) ने कहा है कि राज्य की महायुति सरकार लोगों को सिर्फ झूठे आश्वासन देकर उन्हें धोखा देना का काम कर रही है। उन्होंने यह बात शुक्रवार को संभाजी नगर और नासिक जिलों की दो दिवसीय यात्रा के दौरान कही।

पूर्व मंत्री ने शनिवार को संभाजी नगर में होने वाली कैबिनेट बैठक को लेकर कहा यह सरकार मराठवाड़ा के लिए कई घोषणाएं करेगी, लेकिन वास्तव में उन्हें लागू भी किया जाएगा। मराठवाड़ा क्षेत्र के लिए पहले भी वादे किये गए हैं लेकिन इसे पूरा नहीं किया गया।

गुजरात, गुवाहाटी और गोवा का खर्च कहां से आया
आदित्य ने कहा कि मंत्रिमंडल की विशेष बैठक पर सरकार बहुत धन खर्च कर रही है। अगर मराठवाड़ा में कुछ अच्छा होने जा रहा है तो यह सारा खर्च जायज है, लेकिन सरकार को यह बताना चाहिए कि गुजरात, गुवाहाटी और गोवा में इस तरह का जो खर्च हुआ था, वह पैसा कहां से आया था। उनका इशारा परोक्ष रूप से उन स्थानों की ओर था, जहां पिछले साल उद्धव ठाकरे की सरकार के खिलाफ बगावत करने के बाद सीएम एकनाथ शिंदे और उनके समर्थक विधायक गए थे।

हम किसानों के साथ हैं
युवा सेना प्रमुख आदित्य ठाकरे ने संभाजी नगर के किसानों के खेतों में जाकर उनसे बातचीत की। उन्होंने बारिश से हुए नुकसान का भी जायजा लिया। कई किसानों ने अपनी पीड़ा युवा नेता को बताई। आदित ने किसानों से कहा कि वे धैर्य न खोएं, हम आपके साथ हैं। उन्होंने कहा कि वे किसानों सरकार से हर संभव मदद दिलाने  की पहल करेंगे।