Aurangabad MIM

    Loading

    औरंगाबाद: हमेशा जनता के प्रश्नों पर एमआईएम (MIM) सड़क पर उतरकर जनता को न्याय दिलाने का प्रयास करती है। हमें ऐसी जानकारी मिली है कि महाराष्ट्र (Maharashtra) में अघोषित लोडशेडिंग (Undeclared Loadshedding) शुरु हो चुकी है। महावितरण (Mahavitaran) कंपनी ने औरंगाबाद (Aurangabad) सहित महाराष्ट्र में फिर से लोडशेडिंग करने का प्रयास किया तो एमआईएम अपनी स्टाइल में महावितरण को सबक सिखाएगी। यह चेतावनी एमआईएम के पदाधिकारियों ने शहराध्यक्ष शाहरेक नक्शबंदी के प्रमुख उपस्थिति में आयोजित प्रेस वार्ता में दी।

    एमआईएम के शहराध्यक्ष शाहरेक नक्शबंदी, पूर्व नगरसेवक फेरोज खान, पूर्व नगरसेवक मीर हिदायत अली ने आयोजित प्रेस वार्ता में बताया कि कुछ सालों पूर्व भी महावितरण द्वारा जनता को जानकारी दिए बिना अघोषित लोडशेडिंग औरंगाबाद में शुरु की गई थी। तब एमआईएम सांसद इम्तियाज जलील और पार्टी के पदाधिकारियों ने महावितरण में हंगामा कर कंपनी द्वारा शुरु की गई अघोषित लोडशेडिंग बंद करवाई  थी। इस मामले में एमआईएम पदाधिकारियों पर मामले भी दर्ज हुए थे, लेकिन तब एमआईएम जनता को राहत दिलाने में कामयाब हुई थी। 

    राज्य को अंधेरे में ढकेला जा रहा 

    नक्शबंदी ने आरोप लगाया कि महाराष्ट्र में सत्तासीन महाविकास आघाडी सरकार के कार्यकाल में राज्य को अंधेरे में ढकेला जा रहा है। महावितरण का निजीकरण करने का प्रयास जारी है। आगामी तीन दिन बाद मुस्लिम समुदाय का पवित्र रमजान महिना शुरु हो रहा है। चौदा अप्रैल को आंबेडकर जयंती है। इन प्रमुख त्यौहारों के दौरान महावितरण ने अघोषित लोडशेडिंग  कर जनता को परेशान करने का खेल शुरु किया तो एमआईएम अपने स्टाइल में महावितरण को सबक सिखाएगी।  यह चेतावनी एमआईएम शहराध्यक्ष शाहरेक नक्शबंदी ने दी।