shiv sena

Loading

छत्रपति संभाजीनगर: शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) पार्टी प्रमुख उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) के मार्गदर्शन में शिवगर्जना अभियान (Shivgarjana Abhiyan) के तहत एक सम्मेलन शहर के तापडिया नाटयमंदिर में संपन्न हुआ। परिस्थिति कितनी भी बिकट हो, हम ठाकरे परिवार (Thackeray Family) के साथ हमेशा साथ रहने का संकल्प शिवसैनिकों (Shiv Sainiks) ने शिवगर्जना मुहिम में लिया। शिवसेना, युवा सेना, महिला आघाड़ी और उससे जुड़े हुए कार्यकर्ताओं ने बड़ी संख्या में शिवगर्जना मुहिम में हाजिरी लगायी।

अभियान को लेकर आयोजित सम्मेलन को संबोधित करते हुए मुंबई की पूर्व मेयर किशोरी पेडणेकर ने कहा कि हम सब अब एक-दूसरे के प्रति किसी मामले को लेकर हुई नाराजगी को दूर कर गद्दारों का दफनाने के लिए तैयार रहें। शिवसेना पार्टी प्रमुख उद्धव ठाकरे नाम के तूफान को कोई रोक नहीं सकता। झेरॉक्स कॉपी, झेरॉक्स कॉपी ही होती हैं। इसलिए मूल शिवसेना से हमेशा के लिए जुड़े रहने की अपील पेडणेकर ने की। उन्होंने कहा कि पहले धनुष्य-बाण चिन्ह को चुराया गया, अब मशाल चिन्ह को भी चुराने का प्रयास जारी है। 

 युवा सैनिक चुनाव में अपना दमखम दिखाएंगे

पूर्व विधायक अनिल कदम ने कहा कि शिवसैनिक हमेशा आदेशों का पालन करनेवाला होता है, इसलिए आने वाले संकटों में वफादार शिवसैनिक हमेशा ठाकरे परिवार के साथ था और हमेशा साथ रहेगा, इसके चलते विरोधियों के पैरों तले जमीन खिसकी हुई है। युवा सेना राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य अंकित प्रभू ने कहा कि युवा सेना प्रमुख आदित्य ठाकरे के मार्गदर्शन में युवा सैनिक सख्त मेहनत कर रहे हैं। इसलिए आगामी काल में शिवसैनिक और युवा सैनिक चुनाव में अपना दमखम दिखाएंगे, यह विश्वास भी उन्होंने व्यक्त किया। पूर्व मंत्री जय प्रकाश मुंदडा ने केन्द्र और राज्य सरकार पर टिप्पणी करते हुए कहा कि ईडी के डर से बीजेपी में गए लोग अब सुकुन की नींद सो रहे हैं। वे बीजेपी में जाते ही भ्रष्टाचार से मुक्त हुए है। 

इनकी रही उपस्थिति 

कार्यक्रम में जिला युवा अधिकारी हनुमान शिंदे, पूर्व मेयर नंदकुमार घोडेले, जिला प्रमुख किशनचंद तनवानी, बंडू ओक ने मार्गदर्शन किया। कार्यक्रम में प्रमुख रुप से शिवेसना मराठवाड़ा सचिव एड. अशोक पटवर्धन, राजेन्द्र राठोड, सुदाम सोनवने, अनिल पोलकर, गणू पांडे, आनंद तांदुलवाडीकर, संतोष जेजुरकर, बाप्पा दलवी, अशोक शिंदे, शहर प्रमुख बालासाहेब थोरात, विश्वनाथ स्वामी, विजय वाघचौरे, ज्ञानेश्वर डांगे, विधानसभा संगठक राजू वैद्य, गोपाल कुलकर्णी, तहसील प्रमुख बालासाहेब गायकवाड, उपसचिव ऋषिकेश खैरे, जिला युवाधिकारी हनुमान शिंदे, महिला आघाडी की प्रतिभा जगताप, भागुबाई सिरसाठ, आदि उपस्थित थे। कार्यक्रम का सूत्र संचालन शहर प्रमुख बालासाहेब थोरात ने किया।