Yuva Sena appeals to CP Dr. Nikhil Gupta to rein in the terror of the rare Kashyap gang in Aurangabad
File Photo

    Loading

    औरंगाबाद : शहर (City) के पुंडलीक नगर, हनुमान नगर, भारत नगर में पिछले कुछ दिनों से रात के समय नशा कर अपराधों को अंजाम देने की प्रवृत्ति में इजाफा हो रहा है। शहर (City) के भारत नगर में दुर्लभ कश्यप (Durlabh Kashyap) नामक शातिर गुंडे (Goon) के नाम से चौक (Chowk) स्थापित कर उसका अनुकरण कई बदमाश युवक करते हुए दिखाई दे रहे है। यह बदमाश युवक रात के समय गुंडागर्दी करते हुए परिसर के लोगों को  परेशान करते है। ऐसे में पुलिस प्रशासन (Police Administration) से तत्काल कड़े कदम उठाते हुए दुर्लभ कश्यप गैंग की दहशत पर लगाम लगाने की गुहार युवा सेना के पदाधिकारियों ने संगठन के उपसचिव राजेन्द्र जंजाल के नेतृत्व में शहर के सीपी डॉ. निखिल गुप्ता से मुलाकात कर एक ज्ञापन देकर की है।

    ज्ञापन में युवा सेना के उपसचिव राजेन्द्र जंजाल ने बताया कि दुर्लभ कश्यप गैंग के बदमाश  रात के समय पुंडलीकनगर, हनुमान नगर, भारत नगर परिसर के छोटे छोटे चौराहे में खड़े रहकर आने जानेवाले नागरिकों के साथ छेड़छाड़ कर उन्हें पीटना, दुकानदारों को धमकाकर फ्री में सामान लेना, महिलाओं और लड़कियों की छेड़छाड़ करना इन अपराधों को अंजाम दे रहे है। इन  परिसरों में सामान्य लोग रहते है, जो इन बदमाशों  के खिलाफ शिकायत देने से कतराते है। पुलिस में इन बदमाशों के खिलाफ शिकायत देने पर मोरके नामक भूखंड माफिया तत्काल उन्हें रिहा करवा देता है। जिसके चलते इस परिसर के लोग घबराकर अपना घर बेचकर अन्य इलाकों में स्थानांतरित हो रहे है। युवकों की दहशत से नागरिक डरे हुए है।

    हालही में बदमाशों की एक टोली ने मनगटे नाम के एक व्यक्ति के घर में स्थित दुुकान में पहुंचे। दुकान बंद होने के बावजूद उन बदमाशों ने सीगरेट देने के लिए मनगटे पर दबाव डाला। यह बात मनगटे ने अपने बेटे शुभम को बताने पर उसने उन बदमाशों को समझाने का प्रयास किया। बदमाशों ने शुभम के साथ विवाद खड़ा कर उसके सिर पर पत्थर से वार कर दिया साथ ही तलवार, फाईटर, लोहे की सलाखों से भी हमला कर उसे लहुलुहान कर दिया। इस घटना में शुभम गंभीर रुप से घायल है। वह एमपीएससी की परीक्षा की तैयारी कर रहा था। इस हमले में वह गंभीर रुप से घायल होने से 22 फरवरी को आयोजित एमपीएससी की परीक्षा में उसका शामिल होना मुश्किल है। दुर्लभ कश्यप की गैंग की बढ़ती दहशत पर तत्काल लगाम लगाने के लिए पुलिस प्रशासन से सख्त कदम उठाने की मांग युवा सेना के उपसचिव राजेन्द्र जंजाल ने की है। ज्ञापन पर युवा सेना के पदाधिकारी किरण तुपे, संदिप लिंगायम, सागर पाटिल, गणेश तेलोरे, अर्जुन पेरकर, हनुमान शिंदे, स्वप्रिल डिंडोरे, मोहित श्रीवास्तव, नंदकुमार मसके, ज्योतिराम पाटिल, वैभव भगत, शेखर जाधव, गौरव पाटिल, सागर खरगे आदि के हस्ताक्षर है।