murder

Loading

बीड: महाराष्ट्र में आए दिन हत्या के कई मामले सामने आ रहे है। ऐसे में अब बीड से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है।  दरअसल यहां एक पिता को अपनी मां के चरित्र पर शक था, इसलिए उसके नाबालिग बेटे ने उसे मार डाला। जैसा की हमने आपको बताया यह दिल दहला देने वाली घटना बीड जिले के पूस गांव की है। बीते 16 अगस्त की दोपहर करीब 1.30 बजे एक नाबालिग ने अपने पिता की हत्या कर दी। पुलिस ने इस मामले में एक नाबालिग को हिरासत में लिया है। इस घटना से बीड जिले में हड़कंप मच गया। आइए जानते है क्या है पूरा माजरा…. 

क्या है पूरा मामला 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अंबाजोगाई तालुका के पूस में रहने वाला एक शख्स अपनी पत्नी पर उसके चरित्र के आधार पर हमेशा संदेह करता था। इतना ही नहीं बल्कि वह रोजाना शराब पीकर घर आता था और अपनी पत्नी पर शक करता था। 16 अगस्त को जब मां घर पर थी तो बेटे ने पिता को फोन कर खाने के बारे में पूछा, लेकिन पिता ने कहा कि मैं खेत में खाना खा लूंगा, डिब्बा भेज दो।  इसके बाद बड़े बेटे ने डिब्बा भरकर छोटे भाई को दे दिया और कहा कि यह डिब्बा पिता के पास ले जाओ।

पिता को खाने का डिब्बा देने खेत गया लड़का रात करीब डेढ़-दो बजे घर आया। दरवाज़ा खटखटाने के बाद उसने अपनी मां को बताया कि क्या हुआ था। दरअसल उसने मां से कहा कि जब मैं खेत में बक्सा लेकर पापा के पास गया तो वह मुझे और तुम्हारे चरित्र को लेकर बातें करने लगे और गलियां भी देने लगे। मेरे साथ दुर्व्यवहार और मारपीट की गई। मैंने उन्हें बहुत समझाया लेकिन उन्होंने मेरी एक न सुनी। आखिरकार  मैंने उन पर उस कुल्हाड़ी से वार किया। 

नाबालिग के इतना कहते ही दोनों भाई खेत पर चले गए। पिता घायल हो कर पड़े हुए थे। खून बहुत ज्यादा बह रहा था। इसके बाद उस व्यक्ति के बड़े बेटे ने अपने चाचा को फोन किया। इसके बाद चाचा मौके पर पहुंचे और शख्स को अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

ऐसे में अब इस मामले में जानकारी मिलने पर सरपंच ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौका मुआयना कर पंचनामा किया। नाबालिग आरोपी को पांच घंटे के अंदर हिरासत में ले लिया गया। मिली जानकारी के मुताबिक, इस मामले में आगे की जांच जारी है।