, Crime, Maharashtra,
किन्नरों ने वसूले 5 लाख रुपये

Loading

भंडारा. मोहाडी तहसील के रामपुर में एक व्यक्ति की निर्ममता के साथ हत्या करने के आरोप में पुलिस ने उसी गांव के दो आरोपियों को दबोच लिया है.दोनों ने अपना अपराध पुलिस के समक्ष कबूल कर लिया है. बताया जा रहा है कि पैसे के लेनदेन को लेकर यह हत्या की गई है. 22 मार्च को की गई हत्या की गुत्थी आखिर मोहाडी पुलिस ने सुलझा ली है. आरोपियों के नाम अनमोल पांडूरंग निंबोलकर(28) और हिवराज फूलचंद बनकर(36) है और दोनों रामपुर के ही निवासी है.

रामपुर निवासी प्रदीप लक्ष्मण धांडे(37)के सिर पर वार कर उसकी हत्या कर दी गई. इस घटना के बाद पूरे परिसर में सनसनी फैल गई. मोहाड़ी तहसील में रामपुर (मांडेसर)से लगभग आधा किमी की दूरी पर प्रदीप लक्ष्मण धांडे का खेत है. खेत नीचले भाग में होने के कारण प्रदीप अपने मवेशियों को खेत में बांध देता था.इनमें से कुछ मवेशी दुधारू होने से वह रोज रात को दूध दुहता.मवेशियों को चराता था. दूध लेकर वह रात के समय घर आ जाता था.

22 मार्च को प्रदीप शाम के समय मवेशियों को दुहने और चराने के लिए खेत पर गया.इस समय अज्ञात हमलावरों ने प्रदीप के सिर पर वार कर उसकी हत्या कर दी.प्रदीप खेत से लौट नहीं पाने की वजह से परिजनों ने उसकी तलाशी की तो वह खेत में मृत पाया गया.आखिर परिजनों ने इस बारे में मोहाड़ी पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पंचनामा किया और शव का पोस्टमार्टम करने के बाद 23 मार्च को दोपहर में प्रदीप का अंतिम संस्कार कर दिया गया.

इस मामले की शिकायत मृतक की पत्नी जयश्री प्रदीप धांडे(29)ने मोहाडी थाने में कर दी. शिकायत के आधार पर पुलिस ने भादंवि की धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया है.जांच स्वयं थानेदार प्रदीप पुल्लरवार ने शुरू की. उन्होंने दोनों आरोपियों को आधार पर अरेस्ट कर लिया.दोनों ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है.

मृतक नहीं दे रहा था उधारी की राशि

पुलिा सूत्रों ने बताया है कि मृतक ने एक आरोपी से 22 हजार रुपए और दूसरे आरोपी से 12 हजार रुपए उधारी में ले रखे थे. यह राशि वह लौटाने के लिए तैयार नहीं था.इसी लेन देन को लेकर उनके बीच वादविवाद हो गया और आवेश में आकर उन दोनों आरोपियों ने धारदार हथियार से उसका काम तमाम कर दिया.