Rapist will be made impotent in Nigeria, will get death sentence for raping a minor

    • पालांदूर पुलिस थाना हद की घटना 

    लाखनी. तहसील के पालांदूर पुलिस थाना के हद के एक गाव में नाबालिग पीडिता के माता पिता को जान से मारने की धमकी देकर दुष्कर्म करने की घटना सामने आयी है. पीडिता के शिकायत पर से पालांदूर पुलिस ने मरेगाव निवासी ओमेंद्र श्रीपत द्रुगकर (28) पर विविध धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है. 

    लाखनी तहसील के एक गाव में पीडित 16 वर्षीय विद्यार्थिनी अपने परिवार के साथ वास्तव्य कर रही है. आर्थिक स्थिति हलाखी की होकर वह 10 वी कक्षा में शिक्षा ले रही है. 24 नवंबर को आधी रात 12 बजे के दौरान व रविवार 28 नवंबर को 10 बजे के दौरान पीडिता को तु मेरे साथ शारीरिक संबंध बना नहीं तो तुझे व तेरे मां पिता को जान से मारूंगा ऐसी धमकी देते हुए दोनों आंखों के निचे मारकर दुष्कर्म किया. 

    घटना की जानकारी सोमवार 29 नवंबर को शाम के दौरान पीडिता ने अपने माता पिता को दी. पिता ने शीघ्र ही पुलिस थाना में जाकर घटना की गंभीरता को देखकर 

    यहायक पुलिस निरीक्षक तेजस सावंत ने पीडिता को विश्वास में लेकर पुछताछ कर आरोपी के विरोध में पीडिता विदयार्थिनी के शिकायत पर से पालांदूर पुलिस ने विविध धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है. आगे की जांच पुलिस उपनिरीक्षक गौरी उईके कर रही है. समाचार लिखे जाने तक आरोपी को पुलिस की ओर से गिरफ्तार नहीं करने की जानकारी है.