प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर

Loading

लाखनी. यहां के वार्ड नं. 3 में सुबह तीन बजे के करीब अज्ञात चोरों ने एक परिवार को शादी समारोह के लिए बाहर जाने का मौका पाकर 30 ग्राम सोने के गहने, नकदी और एक बैग चुरा लिया. बंद घर में रखी 60,000 रुपये की मोटरसाइकिल भी चोर ले भागे. घटना की सूचना तत्काल पुलिस को देने के बावजूद घटनास्थल पर पुलिस के देरी से पहुंचने के कारण नागरिकों में आक्रोश है.

शहर के लाखोरी रोड वार्ड नं. 3 निवासी देवराम मारुति गिर्हेपुंजे पेशे से शिक्षक हैं. वह अपने परिवार के साथ सावनेर (जिला नागपुर) में शादी समारोह के लिए शुक्रवार,12 मई को दोपहर करीब ढाई बजे घर से निकले थे. शादी समारोह निपटाने के बाद वह जब अपने घर प्रातः 3 बजे अपने घर पहुंचे तो घर के सामने लोहे का गेट खुला मिला. बरामदे में रखी मोटरसाइकिल भी नहीं दिखी. सामने के दरवाजे का ताला टूटा हुआ दिखा.कमरे में लोहे की आलमारी का ताला टूटा हुआ था और कपड़े इधर-उधर फेंके हुए नजर आए.

आलमारी में रखे 30 ग्राम सोने के जेवरात कीमत 90 हजार, नकद 4 हजार व बरामदे में रखी होंडा यूनिकॉर्न मोटरसाइकिल क्र.एमएच 36एएच 2878 कीमत 60 हजार, कुल 1 लाख 54 हजार का माल अज्ञात चोरों ने उड़ा दिया.इस घटना की जानकारी पुलिस तुरंत दी गई, लेकिन पुलिस के घटनास्थल पर देरी से पहुंचने के कारण परिसर के नागरिकों ने में रोष व्याप्त है. देरी से पहुंची पुलिस टीम ने घटना स्थल व आसपास के क्षेत्र का निरीक्षण अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. मौके पर डॉग टीम को बुलाया गया था लेकिन, चोरों का कोई पता नहीं चल सका है.

 शहर में चोरियों की संख्या में वृद्धि 

इस समय गर्मी के दिन हैं और शादियों की रस्में जोरों पर हैं. हालांकि थाना क्षेत्र में चोरों की संख्या में बेतहाशा वृद्धि होने से नागरिकों में भय का माहौल है. आशंका जताई जा रही है कि यह चोरी का मामला अन्य मामलों की तरह ही फाईलों में बंद हो जाएगा.