File Photo
File Photo

Loading

भंडारा. गन्ना तुड़ाई और खेत में काम करने गई दो महिलाओं को जंगली सूअर ने हमला कर घायल कर दिया. यह 25 फरवरी को मुंढरी और ढीवरवाड़ा खेत परिसर में घटित हुई.

मोहाड़ी तहसील के पालोरा के पास जंभोरा निवासी पुष्पा प्रकाश बोरकर (50) गन्ना तुड़ाई के लिए मजदूर के रूप में मुंढरी खेत परिसर में गई थीं.दोपहर 12 बजे के बीच गन्ने के खेत में छिपे बैठे जंगली सूअर ने उक्त महिला पर हमला कर घायल कर दिया. इसमें उसका पैर और कमर गंभीर जख्म हो गए है.

घायल महिला को उपचार के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र करड़ी ले जाया गया. प्राथमिक उपचार के बाद घायल को भंडारा के जिला सामान्य अस्पताल को रेफर कर दिया गया. दूसरी घटना में ढीवरवाड़ा निवासी संध्या सतीश वनवे (30) दोपहर करीब 12.30 बजे खेत पर गई थी. खेत में काम करने के दौरान अचानक एक जंगली सूअर ने हमला कर दिया. इसमें वह घायल हो गई.

घायल संध्या वनवे को इलाज के लिए जिला सामान्य अस्पताल भंडारा में रेफर कर दिया गया.घटना की जानकारी वन विभाग को मिलते ही वन विभाग के क्षेत्र सहायक ए. वाई शेख, वनरक्षक मोहन हाके ने मौके पर जाकर पंचनामा किया. पंचायत समिति सदस्य प्रीति कैलास शेंडे, पूर्व सरपंच भूपेंद्र पवनकर, धामदेव वनवे सहित ग्रामीणों ने वन विभाग से घायल महिलाओं को आर्थिक सहायता देने की मांग की है.