CM Eknath Shinde threat to Uddhav Thackeray
एकनाथ शिंदे-उद्धव ठाकरे (फाइल फोटो)

Loading

महाराष्ट्र: महाराष्ट्र में सियासी हलचल हमेशा बहुत तेज रहती है, आये दिन महाराष्ट्र सरकार को लेकर और विपक्षी दलों को लेकर कई बड़ी खबरें सामने आती है। ऐसे में आज महाराष्ट्र में सनसनी मचाने वाली एक और बड़ी खबर सामने आई है, जिसके बारे में जानकर हर कोई दंग रह जाएगा। मिली जानकारी के मुताबिक, आशीष देशमुख, जिन्हें कांग्रेस से निलंबित कर दिया गया है, उन्होंने पिछले सप्ताह महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस से उनके आवास पर मुलाकात की।

आशीष देशमुख का बड़ा बयान 

उसके बाद से राजनीतिक गलियारों में चर्चा थी कि आशीष देशमुख बीजेपी में शामिल होंगे। अब ऐसे में आशीष देशमुख ने उद्धव ठाकरे और CM एकनाथ शिंदे को लेकर एक बड़ा बयान दिया है, जो महाराष्ट्र की जनता के होश उड़ा देने वाला है। आइए जानते है उन्होंने क्या कहा है…. 

उद्धव ठाकरे थामेंगे CM शिंदे का हाथ? 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, DCM फडणवीस के मुलाकात के बाद अब इसी बीच अब आशीष देशमुख ने एक सनसनीखेज बयान दिया है। उन्होंने बयान दिया है कि उद्धव ठाकरे और एकनाथ शिंदे एक हो जाएंगे और महा विकास अघाड़ी टूट जाएगी। जी हां इतना ही नहीं बल्कि उन्होंने कहा कि उद्धव ठाकरे और एकनाथ शिंदे का गुट साथ आकर महाविकास अघाड़ी को तोड़ेगा। 

भाजपा का समर्थन करेंगे…

इसके अलावा और एक जानकारी उन्होंने दी है। जी हां आशीष देशमुख ने यह भी दावा किया कि दोनों समूहों के एक साथ आने के बाद वह भाजपा का समर्थन करेंगे। मौजूदा हालात में ठाकरे गुट के सांसदों और विधायकों के निलंबन से बचने के लिए ठाकरे गुट शिंदे गुट के साथ जाएगा। इतना ही नहीं बल्कि  आशीष देशमुख ने यह भी कहा कि ठाकरे गुट का कोई भी विधायक और सांसद अपना राजनीतिक भविष्य दांव पर नहीं लगाना चाहता।

महाराष्ट्र में जोरों पर चर्चा 

गौरतलब हो कि कुछ दिनों पहले आशीष देशमुख ने उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले से मुलाकात की थी। उस मुलाकात के कुछ दिनों बाद आशीष देशमुख के बयानों की चर्चा पुरे महाराष्ट्र में हो रही है। अब देखना यह होगा कि क्या वास्तव में उद्धव ठाकरे और CM एकनाथ शिंदे एक दूसरे का हाथ थामेंगे?