BJP MLA Sunil Kamble Slaps Police personnel
ANI Photo

Loading

पुणे. महाराष्ट्र के पुणे में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायक सुनील कांबले (Sunil Kamble) ने एक पुलिसकर्मी (Police Personnel) को थप्पड़ जड़ दिया। यह घटना ससून अस्पताल की है, जहां विधायक को एक कार्यक्रम के दौरान एक पुलिसकर्मी को थप्पड़ मारते देखा गया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कार्यक्रम के बाद सुनील कांबले मंच छोड़ रहे हैं, अपना संतुलन खो रहे हैं और कथित तौर पर वहां खड़े पुलिस कर्मियों पर गुस्सा हो रहे हैं और उन्हें थप्पड़ मार रहे हैं।

इस घटना के वक्त उपमुख्यमंत्री अजित पवार, मंत्री हसन मुश्रीफ, महिला आयोग की अध्यक्ष रूपाली चाकणकर, सांसद सुनील तटकरे, विधायक रवींद्र धांगेकर, ससून अस्पताल के संस्थापक विनायक काले और पूर्व अधिकारी भी मौजूद थे।

दरअसल, सुनील कांबले इस बात से नाराज थे कि कार्यक्रम स्थल पर आधारशिला पर उनका नाम नहीं था। कार्यक्रम के बाद मंच पर नीचे से सुनील कांबले आ रहे थे। उस वक्त सुनील कांबले ने एक पुलिसकर्मी को थप्पड़ जड़ दिया। उस वक्त किसी को समझ नहीं आया कि असल में हुआ क्या था।

वहीं, सुनील कांबले ने बाहर आकर कलेक्टर राजेश देशमुख से नाराजगी जताई। साथ ही इस कार्यक्रम के शुरू होने से पहले सुनील कांबले की वहां एक अन्य कर्मचारी से बहस हो गई थी।