ARREST
File Photo

    Loading

    • ग्रामीण पुलिस की कार्रवाई

    खामगांव. बोलेरो वाहन को पकड़कर काले बाजार में बिक्री के लिए ले जाए जा रहा राशन का 34 क्विंटल चावल ग्रामीण पुलिस ने जब्त किया. यह कार्रवाई तहसील के ग्राम वहाला खु. में की गयी. प्रकरण में उपरोक्त चार आरोपियों के खिलाफ विविध धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है.

    प्राप्त जानकारी के अनुसार, राशन के चावल की काला बाजारी होने के प्रकार दिन ब दिन बढ़ते ही जा रहे हैं. इस बीच गुप्त जानाकरी के आधार पर खामगांव ग्रामीण पुलिस ने तहसील के वहाला खु. में नाकाबंदी कर बोलेरो वाहन क्र.एमएच 28 एबी 3601 को रोककर तलाशी लेने पर उक्त वाहन में राशन का 34 क्विंटल चावल नजर आया. इस समय पुलिस ने वाहन चालक से पूछताछ करने पर उसके पास चावल से संबंधित दस्तावेज नहीं थे.

    जिससे उक्त चावल अवैध होने की जानकारी सामने आने पर पुलिस वाहन जब्त कर राशन के चावल की काला बाजारी करने के मामले में तहसीन खान मोती खान (23), फिरोज खान आजम खान (50) और इस्माईल खान रऊक खान (38) निवासी शिरपुर खेट्‌टी तहसील पातुर एवं प्रमोद बहुरूपी (40) निवासी बोरी अड़गांव तहसील खामगांव को गिरफ्तार किया. प्रकरण में उक्त सभी आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 3, 7 जीवनाश्यक वस्तु कानून 1955 के तहत मामला दर्ज किया हैं. आगे की जांच थानेदार के मार्गदर्शन में पुलिस कर्मचारी कर रहे हैं.