Fight-clash-Bihar
Representational Photo

    Loading

    मानोरा. मानोरा  पुलिस स्टेशन के अंतर्गत आनेवाले ग्राम आसोला बु. में खेती की गिनती करते समय निशानी लगाने के विवाद में दो गुटों में हुई झड़प में एक के सर पर कुल्हाड़ी से वार करने से वह जख्मी हो गया. पुलिस सूत्रों के मिली जानकारी के अनुसार फरियादी जगन्नाथ इंगोले की रिपोर्ट में कहा गया है कि मेरे भाई रामदास इंगोले, रघुनाथ इंगोले, प्रकाश इंगोले यह खेती की गिनती करते समय वहां मौजूद थे.

    इस बीच खेती की गिनती करते वक्त निशानी लगाते समय आरोपी विठ्ठल इंगोले, हरीश इंगोले, ज्ञानेश्वर इंगोले ने मिलकर मारपीट की. इस बीच राम इंगोले ने रघुनाथ इंगोले के सर पर कुल्हाड़ी से वार कर उसे जख्मी कर दिया. शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

    इसी तरह दूसरे फरियाद विठ्ठल इंगोले ने दी रिपोर्ट में कहां कि आरोपी खेती की गिनती के समय आरोपी जगन्नाथ इंगोले, गणेश इंगोले ने गाली गलौज कर जान से मारने की धमकी दी. इस आशय की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. इस तरह पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. तथा एक आरोपी फरार है.

    गंभीर जख्मी रघुनाथ इंगोले को उपचार के लिए अकोला के निजी अस्पताल दाखिल किया गया है. घटना की जांच पुलिस निरीक्षक सुनील जाधव के मार्गदर्शन में सहायक पुलिस निरीक्षक महेश कुचेकर, राजेंद्र नाईक, प्रमोद सोनवाने कर रहे हैं.