Road Accident, Bike Accident
Representative Image

Loading

बुलढाना. एसटी कॉर्पोरेशन की एक बस और एक मालवाहक वाहन की टक्कर में एक यात्री की मौत हो गई और कम से कम 15 यात्री घायल हो गए. जोरदार टक्कर से बस का अगला हिस्सा पिचक गया और चालक गंभीर रूप से घायल हो गया. घायलों का इलाज नजदीकी अस्पताल में किया जा रहा है. यह भीषण हादसा शुक्रवार की सुबह चिखली और मेरा खुर्द के बीच रामनगर कांटे के पास हुआ.

एक निजी (ट्रैवल) बस को ‘ओवरटेक’ करने का प्रयास करते समय, महाराष्ट्र परिवहन निगम की एक स्लीपर ट्रैवल बस के सामने एक ट्रक आने से दुर्घटना हो गई. इस हादसे में एसटी बस चालक के पैर टूट गए और 25 वर्षीय यात्री की मौके पर ही मौत हो गई. कम से कम 15 यात्री घायल हैं. महाराष्ट्र परिवहन निगम स्लीपर बस (एमएच 14, एलबी 0544) पुणे से शेगांव आ रही थी.

रामनगर फाटा के पास एक निजी ट्रैवल्स को ओवरटेक करने के प्रयास में ट्रैवल्स के सामने आए मालवाहक ट्रक ने अचानक अपनी ‘लेन’ बदल ली और एसटी बस के सामने आ गया. चूंकि एसटी बस ओवरटेक कर रही थी और तेज गति से चल रही थी, इसलिए वह चीनी परिवहन कर रहे एक ट्रक के पीछे से टकरा गई.

दुर्घटना के बाद मालवाहक वाहन का चालक वाहन छोड़ कर फरार हो गया. अंधेरा के थानेदार विकास पाटिल मौके पर पहुंचे. घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाया गया. घटनास्थल पर कुछ देर के लिए अफरातफरी मच गई थी. कुछ देर के लिए ट्राफिक भी जाम हो गया था.