सहायता योजना के लाभार्थी 5 माह से वंचित, यंग चांदा ब्रिगेड का तहसीलदार को निवेदन

    Loading

    चंद्रपुर.संजय गांधी निराधार योजना, श्रावण बाल योजना एवं राष्ट्रीय परिवार वित्तीय सहायता योजना में पिछले 5 माह से बकाया रकम तत्काल लाभार्थियों को अदा किए जाने की मांग यंग चांदा ब्रिगेड की ओर से की गई है. उक्त मांग का निवेदन उनके माध्यम से संजय गांधी निराधार योजना के चंद्रपुर ग्रामीण के नायब तहसीलदार राजू ढांडे एवं शहर विभाग के नायब तहसीलदार जगताप को दिया गया है.

    इस अवसर पर यंग चांदा ब्रिगेड के आशा देशमुख, दुर्गा वैरागडे, विमल कातकर, पुष्पा कुडे, शशिकला नैताम आदि की उपस्थिति थी.

    संजय गांधी निराधार योजना, श्रावण बाल योजना एवं राष्ट्रीय परिवार वित्तीय सहायता योजना की राशि गत 5 महीनों से योजना के लाभार्थियों के बैंक खाते में जमा नहीं की गई है. इसके चलते हजारों लाभार्थी इस योजना के लाभ से वंचित है. परिणाम स्वरूप उनकी परिस्थिति काफी नाजुक है. अनेक परिवार केवल इन योजना के अनुदान प्राप्त होनेवाली राशि से अपना घर चला रहे है. उनके लिए रोजी रोटी का कोई विकल्प नहीं है.

    आगे त्यौंहारों के दिन होने से लाभार्थियों को अनुदान प्राप्त होना अत्यंत आवश्यक है. इसलिए इसकी गंभीर दखल लेकर उक्त लाभार्थियों को तत्काल प्रलंबित अनुदान दिया जाए ऐसी मांग निवेदन के माध्यम से संजय गांधी निराधार योजना  के नायब तहसीलदार को दिए गए निवेदन में की गई है.