Accident

    Loading

    • सभी एक ही गांव के 
    • ब्रम्हपुरी शहर में हुआ हादसा

    ब्रम्हपुरी: भंडारा जिले के लाखांदुर  तालुका के भागडी गांव में नामकरण संस्कार के लिए रिश्तेदारों के यहां मालवाहक गाडी से जा रहे थे. मालगाड़ी में 32 लोग बैठे थे, तभी ब्रम्हपुरी तिलक नगर में उक्त वाहन पलट हो गया जिसमें सवार सभी 31 लोग घायल हो गए, जिनमें से आठ गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें गडचिरौली जिले में भर्ती कराया गया है. अन्य को उपजिला अस्पताल में इलाज के लिए भरती किया गया. घटना आज सोमवार दोपहर करीब दो बजे की है.

    प्राप्त जानकारी के अनुसार, तालुका के रणमोचन से महिलाओं और बच्चों सहित कुल 32 लोग एक मालवाहक वाहन में अपने रिश्तेदारों के साथ नामकरण संस्कार के लिए लाखांदुर तालुका के भागडी गाव जा रहे थे. कार्यक्रम में जाने के दौरान चालक ने वाहन को ब्रम्हपुरी स्थित बारई तालाब के पास रोक लिया जहां महेश दिघोरे नाम के एक अन्य चालक ने वाहन को चलाना शुरू करदिया. 

    ब्रम्हपुरी के तिलक नगर दत्तमंदिर के पास चालक का वाहन से नियंत्रण खो देने के कारण वाहन पलट हो गया. मौके पर मौजूद लोगों ने तत्काल पलटी हुई गाड़ी को सीधा किया और घायलों को वाहन से निकाल कर अस्पताल में भर्ती कराने में मदद की. घटना के बाद घायलों को तुरंत ग्रामीण अस्पताल में भर्ती कराया गया. यहां के चिकित्सा पदाधिकारी डॉ. खंडाले ने घायलों का तत्काल उपचार किया. डॉ पाटले, डॉ नागमोती, डॉ कामड़ी और उनकी टीम ने गंभीर रूप से घायलों को प्राथमिक उपचार दिया और आगे के इलाज के लिए एंबुलेंस से गढ़चिरौली के जिला अस्पताल भेजा गया..

     इस घटना की जानकारी मिलने पर ब्रम्हपुरी विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक अतुल देशकर, संभाजी ब्रिगेड के जिला उपाध्यक्ष जगदीश (मोंटू) पिलारे, ब्रम्हपुरी तालुका कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष खेमराज तिड़के सहित लोगों ने अस्पताल पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया.

    गंभीर रूप से घायलों में प्रियंका दोनाडकर, प्रमिला भर्रे, रागिना बुराडे, जागृति दोनाडकर, योगिता दोनाडकर, अनुसाया राउत, ज्योत्सना बुराडे, आदेश बुराडे आदि शामिल हैं। उन्हें इलाज के लिए गढ़चिरौली के जिला अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया. साथ ही बाकी घायलों का इलाज ब्रम्हपुरी ग्रामीण अस्पताल में चल रहा है.