File Photo
File Photo

    Loading

    • पार्षदों के आरोप बेबुनीयाद: मोहीते 
    • भाजपा के पदाधिकारीयों ने मनपा को लुटा: देशमुख  

    चंद्रपुर. कोरेाना के दौरान ढाई वर्ष के समयावधि में मनपा आयुक्त राजेश मोहीते द्वारा किए गए गैरव्यवहार की जांच करने संदर्भ में पूर्व महापौर राखी कंचर्लावार, पूर्व उपमहापौर राहुल पावडे समेत 8 भाजपा पार्षदों ने शहर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज की है. परंतु इस बारे में पुलिस ने अबतक किसी भी प्रकार का अपराध दर्ज नही किया है. दौरान मनपा आयुक्त मोहीते ने पार्षद व पदाधिकारीयेां के आरोपों को बेबुनीयाद बताया है तो जनविकास सेना के पार्षद पप्पु देशमुख ने भाजपा सत्ताधारीयों ने मनपा को लुटा है. पहले आयुक्त को बचानेवाले भाजपा पदाधिकारी ही शिकायत दर्ज करने की नौटंकी कर रहे है ऐसी जानकारी दी. 

    कोरोना काल में खर्च के सभी अधिकार आयुक्त के पास थे. इसीका लाभ उठाते हुवे टिफीन घोटाला करने का आरोप भाजपा पदाधिकारी व पार्षदों ने किया है. साथ ही अवैध निर्माण मामले, विकास कार्य के टेंडर में घोटाला समेत अन्य कामों में बडे पैमाने में आर्थिक गैरव्यवहार होने के आरोप शिकायत के माध्यम से किए गए है. 

    इस संदर्भ में शहर पुलिस स्टेशन के पीआय सुधाकर अंभोरे ने इस मामले में शिकायत प्राप्त होने व इस मामले की जांच समिति के माध्यम से किए जाने की जानकारी दी. 

    मनपा आयुक्त मोहीते ने भाजपा पदाधिकारी व पार्षदों के आरोप को बेबुनीयाद बताया है. इस समयावधि में मनपा में इसी पार्टी के लोग पदाधिकारी व पार्षद थे. इस मामले की जांच होने पर सच सामने आने की जानकारी दी. 

    वही जनविकास सेना के अध्यक्ष तथा पार्षद पप्पु देशमुख ने भाजपा के पदाधिकारीयों ने ही मनपा को लुटने तथा पहले आयुक्त को बचानेवाले ही अब उनके खिलाफ शिकायत की नौटंकी कर रहे है ऐसा आरोप किया. उन्होने कहां की सत्ता में रहते हुवे भ्रष्ट अधिकारीयों ने संगनमत कर करोडों रूपए का घोटाला कर रहे थे अब स्वयं ही अधिकारीयों के खिलाफ शिकायत करना मतलब शहर के नागरीकों की दिशाभूल करने का प्रकार है ऐसी टिप्पनी उन्होने की. आगे मनपा के चूनाव का सामने देखकर यह नौटंकी किए जाने का आरोप देशमुख ने किया है. 

    भ्रष्टाचारीयों को जेल में जाना ही होगा- पप्पु देशमुख 

    मनपा के सभी घोटालों के सुबत जनविकास सेना के पास उपलब्ध है. उचीत समय आनेपर इस बारे में शिकायत कर पत्राचार किया जायेगा. चंद्रपुरवासियों ने काम के पैसों से दिए गए टैक्स की लूट करनेवाले अधिकारी व पदाधिकारीयों को एक ना एक दिन जेल में जाना ही होगा ऐसी जानकारी पप्पु देशमुख ने दी.