uddhav
File Photo

    Loading

    मुंबई: महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ( Uddhav Thackeray) ने पुलिस विभाग को यहां राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) प्रमुख शरद पवार के आवास (Protest Outside Sharad Pawar’s Residence) पर ‘‘हमले” में शामिल अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने का शुक्रवार को निर्देश दिया।

    महाराष्ट्र राज्य सड़क परिवहन निगम (एमएसआरटीसी) के हड़ताली कर्मचारियों के एक समूह ने कुछ घंटे पहले दक्षिण मुंबई में पवार के घर के बाहर उस समय प्रदर्शन किया था, जब राकांपा प्रमुख घर पर थे।

    मुख्यमंत्री कार्यालय ने एक बयान में कहा कि ठाकरे ने इस घटना की निंदा करते हुए कहा कि महाराष्ट्र में ऐसी कोई मिसाल नहीं थी जहां नेताओं और उनके परिवारों को व्यक्तिगत रूप से निशाना बनाया गया हो।

    उन्होंने कहा, ‘‘मैंने गृह मंत्री से हमले के साजिशकर्ताओं के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने को कहा है। इस घटना के बाद किसी को भी कानून अपने हाथ में नहीं लेना चाहिए।”

    मुख्यमंत्री ने कहा कि उनकी सरकार ने कभी भी हड़ताली कर्मचारियों की वास्तविक मांगों की अनदेखी नहीं की। उन्होंने कहा कि बम्बई उच्च न्यायालय ने भी कर्मचारियों को काम पर वापस लौटने को कहा है।(एजेंसी )