Mumbai Police stops investigation of extortion case in cruise drugs case, SET had questioned about 20 people
File Photo: ANI

    मुंबई. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने क्रूज ड्रग पार्टी (Cruise Drugs Party) मामले में बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shaharukh Khan) के बेटे आर्यन खान  (Aryan Khan) को गिरफ्तार कर लिया है। इसी के साथ अरबाज सेठ मर्चेंट और मुनमुन धमेचा को भी गिरफ्तार किया गया है। यह सभी क्रूज़ पर चल रही पार्टी में शामिल थे। वहीं कोर्ट ने इन तीनों आरोपियों को 4 अक्टूबर तक एनसीबी की हिरासत में भेज दिया है।

    तीनों आरोपियों को काफी लंबी पूछताछ के बाद एनसीबी ने गिरफ्तार किया था। तीनों आरोपियों को कोर्ट में पेश करने से पहले मेडिकल जांच के लिए अस्पताल ले जाया गया। इसके बाद तीनों को कोर्ट में पेश किया गया। जहां मुंबई कोर्ट ने आर्यन खान, अरबाज सेठ मर्चेंट और मुनमुन धमेचा को कल तक (4 अक्टूबर) तक एनसीबी की हिरासत में भेज दिया है।

    पूछताछ में आर्यन ने कहा- मैं केवल गेस्ट

    क्रूज रेव पार्टी में गिरफ्तार करने से पहले एनसीबी ने आर्यन खान से लंबी-पूछताछ की। इस दौरान आर्यन ने कहा कि, उसे पार्टी में बुलाया गया था और वह केवल एक गेस्ट था। आर्यन ने कहा कि, इसमें शामिल होने के लिए उसे कोई पैसा नहीं दिया गया। इसी के साथ आयोजक ने मेरा नाम का इस्तेमाल कर पार्टी में लोगों को बुलाया।

    एनसीबी के अनुसार लग्जरी क्रूज पर शनिवार देर रात छापेमारी में 21 ग्राम चरस, 13 ग्राम कोकीन और एक्स्टसी की 22 गोलियां, एमडी की पांच ग्राम और 1.33 लाख रुपये की नकदी जब्त की गई है।