Dombivli Gangrape Case Updates: Police got big success in Dombivli minor gang rape case, all 33 accused were arrested
Representative Photo

    ठाणे: डोंबिवली (Dombivli) में हुए नाबालिग से गैंगरेप (Gangrape) के मामले में सोमवार को पुलिस (Police) को बड़ी कामयाबी मिली है। इस केस में गठित विशेष पुलिस टीम (Special Police Team) ने सोमवार को एक और आरोपी को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है। इसके साथ ही पुलिस ने केस के सभी 33 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। इस बीच पीड़ित नाबालिग लड़की को भी अस्पताल से छुट्टी मिल गई है और उसकी हालत अब स्थिर बताई जा रहा है। 

    बता दें कि, पिछले आठ महीनों में अलग-अलग जगहों पर 15 साल की नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक बलात्कार का मामला सामने आने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज किया था। इसके बाद पुलिस ने जांच करते हुए केस में आरोपियों को शहर के अलग-अलग इलाकों से अरेस्ट किया है। इस केस में दो नालाबिक लड़के भी शामिल है जिन्हे पुलिस ने करेक्शन होम भेज दिया है। रविवार को भी पुलिस ने 2 लोगों को गिरफ्तार किया था। अब तक इस केस में कुल 33 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। जिनमें पीड़ित लड़की का बॉयफ्रेंड भी आरोपी है। 

    पुलिस के अनुसार, अपराध इस साल 29 जनवरी से 22 सितंबर के बीच डोंबिवली, बदलापुर, मुरबाड और रबाले में मानपाड़ा पुलिस स्टेशन की हद में नाबालिग लड़की से अलग-अलग लोगों ने समय-समय पर कथित रूप से रेप किया गया। मानपाड़ा पुलिस स्टेशन में रेप की धारा के साथ ही पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।