बीजेपी MLA की शादी में फडणवीस और चंद्रकांत पाटिल ने कोरोना नियमों की उड़ाईं धज्जियाँ

पुणे (महाराष्ट्र). ) पुणे (Pune) में भाजपा के एक विधायक की शादी में सामाजिक दूरी के नियम का उल्लंघन करते हुए सैंकड़ों लोगों ने शिरकत की और इस दौरान पार्टी के वरिष्ठ नेताओं समेत कई मेहमानों ने मास्क लगाने की भी जरूरत नहीं समझी।

बिन मास्क दिखे पाटिल और फडणवीस:

शादी के वायरल वीडियो में भाजपा (BJP) की राज्य इकाई के प्रमुख चंद्रकांत पाटिल (ChandraKant Patil) और पूर्व मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) बिना मास्क (Mask) लगाए लोगों से बहुत करीब से बात करते दिख रहे हैं। 

क्या है मामला:

सोलापुर जिले के मलशिरस निर्वाचन क्षेत्र से पहली बार विधायक चुने गए राम सत्पुते की रविवार को पुणे के एरांडवेन इलाके में शादी थी। वीडियो में दिख रहा है कि शादी में सामाजिक दूरी के नियमों का पालन नहीं किया गया। महाराष्ट्र सरकार के ‘अनलॉक’ दिशा-निर्देशों के अनुसार वैवाहिक समारोह में 50 लोग ही शिरकत कर सकते हैं, लेकिन सत्पुते की शादी में सैंकड़ों लोग दिखाई दिये, जिनमें से कई लोगों ने मास्क भी नहीं लगा रखा था।

क्या कहती है पुलिस:

अलंकार थाने के पुलिस निरीक्षक संजीवन जगदाले के कार्यक्षेत्र में यह शादीघर आता है। उन्होंने कहा, ”शादी में भीड़ एकत्र नहीं थी। लोग आ रहे थे और दूल्हा-दुल्हन को आशीर्वाद देकर वहां से जा रहे थे।” पुलिस निरीक्षक ने कहा कि इस मामले में कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है।