fire breaks out in Gandhidham-Puri Express train in Nandurbar, Maharashtra, watch video
Photo:ANI

    मुंबई: महाराष्ट्र (Maharashtra) के नंदुरबार रेलवे स्टेशन (Nandurbar Railway Station) के पास एक ट्रेन (Train) में अचानक आग (Fire) लग गई। बताया जा रहा है कि, नंदुरबार रेलवे स्टेशन (Railway Station) पर प्रवेश करते समय गांधीधाम-पुरी एक्सप्रेस में अचानक आग लग गई। आग के ट्रेन की पेंट्री कार में लगने की खबर है। आग को काबू में करने के लिए मौके पर फायर बिग्रेड को बुलाया गया और बाद में कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। 

    आग बुझाने के लिए अग्निशमन यंत्रों का प्रयोग किया गया। पेंट्री कार अलग कर दिया गया है। इस घटना में किसी के घायल होने की फिलहाल खबर नहीं है। बताया जा रहा है कि, ट्रेन में सफर कर रहे सभी यात्री सुरक्षित हैं। 

    रिपोर्ट्स के मुताबिक, ट्रेन में आग शनिवार सुबह करीब साढ़े दस बजे लगी। पश्चिम रेलवे ने कहा कि. घटना में कोई यात्री हताहत नहीं हुआ है। पश्चिम रेलवे के के अनुसार, गांधीधाम (गुजरात) से पुरी (ओडिशा) जा रही ट्रेन के नंदुरबार स्टेशन से सुबह करीब 10.15 बजे रवाना होने के बाद उसकी पेंट्री कार में आग लगी। स्टेशन और ट्रेन में मौजूद आग बुझाने के लिए अग्निशमन यंत्रों का इस्तेमाल किया गया। फायर ब्रिगेड को भी सूचित किया गया और फौरन आग बुझाने के प्रयास शुरू कर दिए गए।

    घटना के बाद मेडिकल टीम और अन्य पैरामेडिकल स्टाफ तुरंत मौके पर पहुंचे। फिलहाल घटना में किसी को कोई चोट नहीं आई है। ट्रेन में कुल 22 कोच थे और पेंट्री कार 13वीं कोच थी।