accident
File Photo

    Loading

    •  अड्याल गांव की घटना 

    चामोर्शी. टिप्पर व दोपहिया के बिच हुई आमने-सामने की टक्कर में दोपहिया सवार 1 व्यक्ती की मृत्यू तो 1 गंभीर रूप से घायल होने की घटना आज 31 मई को सुबह 9 बजे के दौरान अड्याल बसस्टापेज समिप घटी. मृतक का नाम येनापूर निवासी रोहीत कालीदास मडावी (20) है. वहीं घायल का नाम बालाजी सत्तरवार है.

    प्राप्त जानकारी के अनुसार, एम.एच. 40 वाय 1495 क्रमांक का टिप्पर चामोर्शी से आष्टी की ओर जा रहा था. वहीं एम.एच. 34 पी 1828 क्रमांक की दोपहिया पर सवार होकर बालाजी सत्तरवार व रोहित मडावी यह दोनों सुबह के दौरान चामोशी्र में कुछ कार्य हेतु आ रहे थे. इस दौरान अड्याल बसस्टापेज के पास उनके दोपहिया पर से नियंत्रण छूटने से सामने से आनेवाले टिप्पर को दोपहिया की टक्कर लगी. इस दौरान रोहित मडावी यह टिप्पर के पिछे के पहियों में आने के कारण उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

    वहीं दोपहिया चालक बालाजी सत्तरवार यह गंभीर रूप से घायल हुआ. दूर्घटना इतनी भीषण थी की, रोहित का शव छिन्नविछिन्न हुआ था. घटना की जानकारी मिलते ही आष्टी पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले का पंचनामा किया. शव को आष्टी के ग्रामीण अस्पताल में पोस्टमार्टम हेतु भेजा गया. वहीं घायल बालाजी सत्तरवार को जिला अस्पताल में उपचार हेतु रेफर किया गया है. मामले की जांच आष्टी के पुलिस निरीक्षक कुंदन गावडे के मार्गदर्शन में शुरू है.