Mobile Network

    Loading

    अहेरी. आलापल्ली-सिरोंचा राष्ट्रीय महामार्ग पर का मध्यवर्ती जगह गुड्डीगुडम गांव है. इस परिसर में तिमरम, नंदीगाव, निमलगुडम, झिमेला, गोलाकर्जी, कोलपल्ली, नंदीगांव टोला आदि गांवों का समावेश है. इस क्षेत्र के विद्यार्थी व सुशिक्षित युवकों को नेटवर्क के अभाव में अनेक समस्याओं का सामना करना पड रहा है. जिससे गुड्डीगुडम में मोबाईल टावर निर्माण करने की मांग की गई है, अन्यथा आगामी चुनावी मतदान पर बहिष्कार डालने की चेतावनी परिसर के विद्यार्थी, युवकों ने दी है. 

    गुड्डीगुडम परिसर में मोबाईल टावर नहीं होने के कारण मोबाईलधारकों को अकारण परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. ऑनलाईन कार्य करने के लिए तहसील मुख्यालय या आलापल्ली की ओर जाना पडता है. गुड्डीगुडम में ग्रामपंचायत कार्यालय, पटवारी कार्यालय, पशु चिकित्सालय, स्वास्थ्य उपकेंद्र, जिप स्कूल, सरकारी माध्यमिक आश्रमस्कूल, वनउपज जांच नाका, कृषि उपज बाजार समिति कार्यालय, आंगनवाडी केंद्र है. आज के समय में हर विभाग में ऑनलाईन कार्य सरकार ने सक्तीभरा किया है.

    किंतू गुड्डीगुडम परिसर के नागरिकों के कार्य प्रभावित हो रहे है. मोबाईल नेटवर्क ही उपलबध नहीं रहने से वित्तीय व मानसिक परेशानियों का सामना करना पड रहा है. इस क्षेत्र में टावर निर्माण संदर्भ का ज्ञापन सरकारी स्तर व जनप्रतिनिधियों को देने के बावजूद आश्वासन के अलावा कुछछ नहीं मिला. आगामी समय में गुड्डीगुडम में मोबाईल टावर निर्माण न करने पर मतदान पर बहिष्कार डालने की चेतावनी विद्यार्थी व युवकों ने दी है.