THANE
प्रतीकात्मक तस्वीर

Loading

गोंदिया. संडे की छुट्टी मनाने अपने भाई और दोस्तों के साथ सड़क अर्जुनी के वाटर पार्क पिकनिक मनाने गए गोंदिया के कुड़वा निवासी 6 युवकों पर कुछ अज्ञात युवकों ने अश्लील हरकतें कर उनके साथ गालीगलौज की वही हाथ, बुक्के और लकड़ी से जानलेवा हमला किया. इस हमले में एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया हैं. गंभीर रूप से घायल युवक पंकज भूपेंद्र बिसेन (24) को गोंदिया के यूनाइटेड हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. एक्वा एडविन्चर वॉटर पार्क हमेसा किसी न किसी कारणों से चर्चा में रहता है. 

गोंदिया के कुड़वा निवासी फिर्यादि प्रतीक नुपेंद्र बिसेन (23), पंकज नुपेंद्र बिसेन (24), प्रणव नुपेंद्र बिसेन (23), विक्की हरिशंकर भगत (22), विशाल हरिशंकर भगत (21) व आर्यन योगेश पारधी (22)  7 मई को सुबह 10.30 बजे अपनी फोर व्हीलर क्र. एमएच 35 – पी 1723 से सड़क अर्जुनी के वाटर पार्क के लिए निकले थे. 11.30 बजे पहुंचकर दोपहर 3.30 तक वाटरपार्क में जलतरण का आनंद ले रहे थे. तभी कुछ 6 अज्ञात 28 से 30 साल की उम्र के युवक भी वहां उपस्थित थे.

इन अज्ञात युवकों में एक युवक ने फिर्यादी के पास आकर अश्लील हरकत की और उसके हाथ को चूमा. हाथ चूमने पर फिर्यादी ने कहा कि मैं कोई लड़की हू जो मुझे चुम रहे हो. इतना कहने पर वो अज्ञात युवक ने उसे थप्पड़ मारा और हुज्जत करने लगा. इस घटना को बढ़ावा न देते हुए फिर्यादी और उसके साथी जब बाहर अपने वाहन के पास पहुंचे, तब ये सभी आरोपी वहां भी धमक गए और गालीगलौज करने लगे.

इनमें से तीन-चार युवकों ने फिर्यादी के भाई को पकड़कर उसे हाथ-घूंसों से पीटा, जब फिर्यादी गया तो उसे भी हाथ-घूंसों से पीटा और उसके सिर पर लकड़ी से जानलेवा हमला किया. फिर्यादी का भाई जब बीचबचाव करने दोबारा आया तो उसके सिर पर भी लड़की से प्रहार किया. इतना ही नही इन सभी ने उनके मित्रों से भी मारपीट कर जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गए. फिर्यादी की शिकायत पर डुग्गीपार पुलिस अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है और आरोपियों की सरगर्मी से तलाश की जा रही है.

वॉटर पार्क में कैमरे नहीं

जानकारी मिली है कि एक्वा एडविन्चर वॉटर पार्क में सीसीटीवी कैमरे नही है. जबकि पार्क में परिवार के लोगो के साथ युवक-युवतियां अनेक लोग पिकनिक मनाने यहां आते है. उनकी सुरक्षा की दृष्टि से सीसीटीवी कैमरे जरूरी है. इस घटना में अगर किसी अन्य के द्वारा वीडियो नहीं बनाया गया होता तो, कोई सबूत हाथ नही लगता.