Pune Sex Racket
सेक्स रेकेट

    Loading

    गोंदिया. जिला मुख्यालय के पश्चिम क्षेत्र की एक पॉश कालोनी वाले मुख्य मार्ग पर ब्यूटी पार्लर की आड में देह व्यवसाय चलाने वाली संचालिका व युवतियों सहित कुल 5 लोगों को छापा मारकर गिरफ्तार किया गया.

    यह कार्रवाई रामनगर थाने के पुलिस निरीक्षक देवीदास कठाडे के नेतृत्व में की गई. इस कार्रवाई से शहर में हडकंप मच गया. बताया जा रहा है कि होटल ग्रेंड सीता परिसर के पीछे फैमिली सैलून मेकअप स्टूडिओ एंड स्पा सेंटर की आड में कुछ युवतियों के साथ देह व्यवसाय कराया जा रहा है. इसकी गुप्त सुचना रामनगर पुलिस को मिली थी.

    इसके आधार पर पुलिस ने छापा मारा. जहां ब्यूटी पार्लर की संचालिका रिना रावते (25) के साथ शहर के अलग अलग स्थानों पर रहने वाली 4 युवतियों को  रंगेहाथों गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने परिवार वालों को थाने में बुलाकर उन्हें युवतियों को सौंप दिया. जबकि ब्यूटी पार्लर की संचालिका रिना रावते को गिरफ्तार कर उसे न्यायालय में पेश किया गया. जहां उसे जमानत पर छोड दिया गया है.

    इस प्रकरण में रामनगर पुलिस ने अनैतिक व्यापार प्रतिबंधक अधिनियम 1956 की धारा 3, 4 व 5 के तहत मामला दर्ज किया है. जांच थानेदार  कठाडे कर रहे हैं. उल्लेखनीय है कि जिस मकान में पुलिस ने छापा मारा है वह मकान  रावते ने किराए पर ले रखा है. इस मकान का 15 दिन पूर्व ही गृह प्रवेश हुआ है. इस परिसर में रहने वाले किसी भी व्यक्ति को यहां देह व्यवसाय होने की भनक तक नही लगी है. इस संबंध में निकट के ही एक निवासी ने बताया कि युवतियों के आने से हमें लग रहा था कि वे ब्यूटी पार्लर में आई होगी लेकिन वहां तो कुछ और ही चल रहा  था.