भ्रष्टाचार मामले में संलिप्त अधिकारियों के खिलाफ होगी कार्रवाई: पुलिस अधीक्षक प्रवीण मुंडे

    Loading

    रावेर : रावेर पुलिस स्टेशन (Raver Police Station) परिसर में गणेशोत्सव की पृष्ठभूमि में शांति समिति की बैठक हुई। इस समय पत्रकारों से बात करते हुए पुलिस अधीक्षक डॉ. मुंडे (Superintendent of Police Dr. Munde) ने कहा कि रावेर पंचायत समिति शौचालय घोटाले (Raver Panchayat Samiti Toilet Scam) की गहन जांच कर रही है। इस बात की भी जांच की जा रही है कि इस मामले में समूह विकास अधिकारी भी शामिल हुए तो उनके खिलाफ कार्रवाई (Action) की जाएगी।

    24 लोग संदिग्ध के रूप में गिरफ्तार

    इस संबंध में अधिक जानकारी यह है कि रावेर पंचायत समिति के शौचालयों में व्याप्त भ्रष्टाचार है। इसमें सरकारी कर्मचारियों और लाभार्थियों समेत कुल 24 लोगों को संदिग्ध मानकर गिरफ्तार किया गया है। इस मामले को लेकर जिले में हड़कंप मचा हुआ है। अभी तक अनेक संदिग्ध गिरफ्तार किया जाना बाकी है। स्थानीय पुलिस कछवा गति से आरोपियों को पकड़ रही है। जिसके चलते नागरिकों में रोष है।  

    रावेर पुलिस स्टेशन में शांति समिति की बैठक में शामिल हुए पुलिस अधीक्षक डॉ. प्रवीण मुंढे से कई सवाल किए। इस बीच, उन से पूछा गया की जब लेखा अधिकारी, अनुदान के चेक पर हस्ताक्षर कर रहे वे गिरफ्तारी के अधीन है, तो समूह विकास अधिकारी को पुलिस किस के कहने पर अभय दे रही है? सवाल उठाया। इस पर पुलिस अधीक्षक ने कहा कि भ्रष्टाचार मामले में समूह विकास अधिकारी की संलिप्तता की जांच की जा रही है। यदि उनकी संलिप्तता पाई जाती है तो उनके खिलाफ भी निश्चित कार्रवाई की जाएगी।