CRIME
File Photo

    Loading

    यावल : ग्राहक (Customer) का बिजली बिल (Electricity Bill) बकाया था, उसकी बिजली काट देने पर गुस्से में युवक ने वायरमैन (Wire Man) बिजली कर्मी से गाली-गलौज की और जान से मारने की धमकी दी। युवक के खिलाफ यावल पुलिस स्टेशन (Yaval Police Station) में मामला दर्ज किया है। 

    इस संबंध में अधिक जानकारी यह है कि जिन उपभोक्ताओं का बिजली बिल बकाया है, उनकी बिजली आपूर्ति कनेक्शन काट देने के निर्देश महावितरण ने दिए हैं। जिसके अनुसार यावल नगर मोरवाड़ निवासी प्रदीप संजय चौधरी का बिजली बिल का बकाया था। प्रदीप चौधरी का बिजली बिल बकाया होने के कारण महावितरण कंपनी के वायरमैन महेंद्र सीताराम कुरकुरे ने शाम छह बजे प्रदीप चौधरी के घर की बिजली आपूर्ति काट दी। इससे नाराज होकर प्रदीप चौधरी ने वायरमैन महेंद्र कुरकुरे से गाली-गलौज की। उन्होंने जान से मारने की धमकी भी दी।

    पुलिस द्वारा आगे की जांच की जा रही

    इस मामले में महेंद्र कुरकुरे ने पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। उनकी शिकायत के आधार पर प्रदीप चौधरी के खिलाफ सरकारी काम में बाधा डालने और एक कर्मचारी को जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज किया गया है। आगे की जांच पुलिस उपनिरीक्षक सुनीता कोलपाकर द्वारा की जा रही है।