अमित शाह ने एकनाथ खडसे को तीन घंटे ऑफिस के बाहर रखा, मिलने से किया इनकार!

    Loading

    जलगांव : चिकित्सा मंत्री गिरीश महाजन (Girish Mahajan) के सनसनीखेज वक्तव्य से सियासी गलियारों में गर्म हवा चलने लगी है। महाजन ने दावा किया है कि खडसे बीजेपी (BJP) में दोबारा लौटना चाहते हैं। इस तरह का बयान महाजन ने नाशिक में दिया था। जिस पर खडसे ने पलटवार करते हुए कहा कि हा मैं अमित शाह (Amit Shah) और उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस (Deputy Chief Minister Devendra Fadnavis) से मिलने वाला हूं। खडसे के बयान से राजनीति गलियारों में सनसनी फैल गई है कि कही वे दोबारा बीजेपी में शामिल तो नही हो रहे। खडसे ने स्वयं खुलासा किया है कि उन्होंने नाशिक में फड़नवीस से मुलाकात का समय मांगा था। 

    बीजेपी के वरिष्ठ नेता गिरीश महाजन ने राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी विधायक और विधान परिषद विधायक एकनाथ खडसे को लेकर दो बड़े दावे किए। इसके बाद खडसे की घरवापसी पर चर्चा हुई। अब खडसे ने खुद अपना पक्ष रखा है। एकनाथ खडसे ने कहा, ”मैं और देवेंद्र बैठे थे। महाजन वहां आए और कहा कि हम तीनों बैठेंगे। जो कुछ है हम सब मिटा देंगे। “महाजन ने खडसे को लेकर बड़ा दावा किया। खडसे ने महाजन के इस वक्तव्य खंडन किया और कहा कि मैंने ऐसा कुछ नहीं कहा। बीजेपी के बागी नेता एकनाथ खडसे ने पलटवार करते हुए कहा कि अब मिटाने के लिए कुछ नहीं बचा। हर तरह से प्रताड़ित किया जा रहा है। ईडी, सीबीआई की जांच जारी है। खडसे ने कहा कि मैं इन सभी पूछताछों का प्रभावी ढंग से सामना कर रहा हूँ। 

    अमित शाह ने मुलाकात से किया इनकार

    गिरीश महाजन ने कहा कि सांसद रक्षा खडसे ने मुझसे कहा कि अमित शाह के कार्यालय के बाहर तीन घंटे तक बैठे रहे पर शाह ने समय नही दिया। खडसे ने यह भी कहा कि जब मैंने रक्षा खडसे से इस बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि मेरी महाजन से कोई चर्चा नहीं हुई है। उनके इस स्पष्टीकरण के साथ एक बार फिर महाजन के बयान पर चर्चा शुरू हो गई है।

    खडसे – फडणवीस की नासिक में मुलाकात

    एकनाथ खडसे के बारे में गिरीश महाजन ने कहा, ‘मैं और देवेंद्र बैठे थे। खडसे वहां आकर कहा कि हम तीनों बैठेंगे। सब कुछ मिटा देंगे जो हुआ। आख़िर उनके मन में क्या है? यह स्पष्ट नहीं हुआ। हम जहां बैठे थे वहां बहुत भीड़ थी। यह नहीं पूछ सकते थे कि वे वास्तव में खडसे क्या मिटाना चाहते हैं?” यह कह कर महाजन ने खडसे को लेकर बड़ा दावा किया।

    रक्षा खडसे से फोन पर बातचीत

    महाजन ने खडसे और शाह की मुलाकात के बारे में भी बताया है। उन्होंने कहा कि “एकनाथ खडसे और रक्षा खडसे अमित शाह से मिलने गए थे। वह डेढ़ घंटे तक अमित शाह के कार्यालय के बाहर बैठे रहे। लेकिन वे मिल नहीं पाए। मुझे शाह के कार्यालय से फोन आया। उसके बाद मैंने रक्षा खडसे को फोन किया और पूछा कि क्या हुआ। उन्होंने कहा कि हमने बहुत देर तक इंतजार किया लेकिन मिल नहीं पाए”।