Bribery
रिश्वतखोरी

Loading

चालीसगांव : किसान (Farmer) के हिस्से की जमीन उसकी पत्नी के नाम करने के लिए रिश्वत (Bribery) लेते हुए जलगांव रिश्वतखोरी विभाग (Jalgaon Bribery Department) की टीम ने चालीसगांव तहसील के बोरखेड़ा निवासी रिश्वतखोर पटवारी (Bribery Patwari) के साथ कोतवाल को 5 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार (Arrested) किया है। इस संबंध में चालीसगांव तहसील पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज (Case Registered) किया गया है। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार चालीसगांव तहसील के बोरखेडा में एका किसान के नाम पर उसकी खानदानी खेती है। उसके नाम के इस खेत को पत्नी के नाम पर करने के लिए किसान ने बोरखेडा के पटवारी की देखरेख मे दिया था। इस दौरान खेती पत्नी के नाम पर करने के लिए पटवारी ज्ञानेश्वर सुर्यभान काले (50) बोरखडो तहसील चालीसगांव निवासी ने 7 हजार रुपए रिश्वत की मांग की थी। 

पुलिस स्टेशन में अपराध दर्ज

बाद में 5 हजार पर मामला तय कर लिया गया था। अस बीच किसान ने जलगांव एलसीबी विभाग से इसकी शिकायत कर दी। शिकायत की जांच करने के लिए विभाग ने जाल बिछाया और पटवारी ज्ञानेश्वर कोली के साथ उसके साथी कोतवाल किशोर गुलाबराव चव्हाण (37), श्रीकृष्ण नगर, चालीसगांव का रंगे हाथ पकड़ लिया। इस मामले में चालीसगांव ग्रामीण पुलिस स्टेशन में अपराध दर्ज किया गया है।