murder

    Loading

    धुलिया : पुरानी रंजिश के चलते देर रात चार व्यक्तियों ने चाकू (Knife) घोपकर बेरहमी से हत्या (Murder) कर दिया। मोहड़ी पुलिस ने चार संदिग्धों केखिलाफ विभिन्न धारा के तहत मुकदमा पंजीकृत किया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मोहड़ी पुलिस स्टेशन (Mohdi Police Station) क्षेत्र के डंडेवाले बाबा नगर में एक युवक की चाकू मारकर बेरहमी से हत्या कर दी गई। इस खूनी संघर्ष में युवक की मां और भाई समेत तीन लोग घायल हुए। 

    मृतक युवक की पहचान अमोल विश्वास मारसाले के रूप में हुई। घटना डांडेवाला बाबा नगर इलाके में रोकडोबा हनुमान मंदिर के सामने बीती रात 8 से 8.30 बजे के बीच घटित हुई। वारदात से पहलेसुनिल नंदु आव्हाळे, बबलू नंदू आव्हाळे, दिनेश सुभाष धनगर और सागर नंदु आव्हाळे ने अजय विश्वास मरसाळे से विवाद शुरू किया और जाति सूचक गाली गलौज कर कहा कि मंदिर में  जाकिर और तूने  मेरे भाई से बहस कर धमकी दी कि यदि ठीक से व्यवहार नहीं किया तो हैं, तो यहां रहना मुश्किल कर देंगे कहकर उसे घूसों से पिटाई की वहीं सागर आव्हाड़े ने पैंट की जेब में रखे चाकू से अजय की मां शोभाबाई और दोस्त जाकिर पिंजारी के सिर और भाई अमोल विश्वास मरसाले के बाएं कान के उसके बाएं पैर की जांघ पर भी वार कर उसकी हत्या कर दी। अजय विश्वास मरसाले, शोभाबाई विश्वास मरसाले, गवाह जाकिर पिंजारी घायल हो गए। 

    पुलिस ने चारों आरोपियों की तलाश शुरू कर दी

    इस मामले में अजय विश्वास मरसाले की शिकायत पर अनुसूचित जनजाति अत्याचार निवारण अधिनियम, 1989 की धारा 3 (1) (आर) (एस), 3 (2) (वी) सहित धारा 302, 324, 323, 504  506, चारों संदिग्धों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। आगे की जांच अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी प्रदीप मैराले द्वारा की जा रही है। घटना की जानकारी मिलने पर मोहड़ी पुलिस स्टेशन के साथ ही स्थानीय अपराध शाखा के पुलिस निरीक्षक हेमंत पाटिल। पुलिस निरीक्षक भूषण कोटे, पुलिस उपनिरीक्षक हेमंत राउत ने घटनास्थल का दौरा कर निरीक्षण किया। पुलिस ने चारों आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।