नगरपरिषद की लापरवाही से सप्लाई हो रहा दूषित पानी, बीजेपी ने उठाई आवाज

    Loading

    पाचोरा : शहर के सभी क्षेत्रों के नागरिकों (Citizens) को नलों के माध्यम से नालियों (Drains) के गंदे पानी (Dirty Water) की आपूर्ति की जा रही हैं। भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने पाचोरा नगरपरिषद (Pachora Municipal Council) की मुख्य अधिकारी शोभा बाविस्कर को ज्ञापन सौंप कर नगरपरिषद की लापरवाही के खिलाफ आवाज उठाई है।

    नागरिकों को हो रही परेशानी

    भारतीय जनता पार्टी द्वारा दिए गए एक ज्ञापन में पदाधिकारियों ने कहा है कि पिछले कुछ दिनों से पाचोरा नगरपरिषद द्वारा आपूर्ति किया जाने वाला पेयजल दूषित और मैला हो गया है। इस पानी से डायरिया और हैजा जैसी बीमारियां हो रही हैं। इस स्थिति में सभी नागरिकों को मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। साथ ही लगातार हो रही बारिश में भूमिगत सीवर पूरी तरह से फेल हो गया है। इस अनियोजित कार्य के चलते भूमिगत सीवर के चेंबर में पानी को नियमित सीवर में डायवर्ट कर दिया है। वहीं लगातार हो रही बारिश से नालियां ओवरफ्लो हो गई, उसके बाद सारा पानी और गंदगी लोगों के घरों में घुस गई और सड़कें भी गंदगी से भर गई। इससे तरह-तरह की बीमारियों की महामारी फैलने लगी।

    मौसमी बीमारियों से बड़ी संख्या में नागरिक बीमार हो रहे 

    प्रशासन लापरवाह बना हुआ है। बीमारियों की रोकथाम के लिए उपाय नहीं किए गए हैं साथ ही बीजेपी पदाधिकारियों ने कहा कि नगरपरिषद प्रशासन नागरिकों की जान से खेल रहा है। मौसमी बीमारियों से बड़ी संख्या में नागरिकों को परेशानी हो रही है। तत्काल प्रभाव से स्वच्छता अभियान चलाया जाए और नलों से शुद्ध जल आपूर्ति सुनिश्चित करने की मांग बीजेपी व्यापार गठबंधन जिला अध्यक्ष कांतिलाल जैन, बीजेपी नगर अध्यक्ष रमेश वाणी, बीजेपी तालुका महासचिव गोविंद शेलार, पूर्व नगर अध्यक्ष नंदू सोमवंशी, महासचिव दीपक माने, वरिष्ठ पदाधिकारी रमेश श्यामनानी, भयूमो नगर अध्यक्ष साधन मुले, जगदीश उपस्थित थे। इस अवसर पर पाटिल, वीरेंद्र चौधरी, टीपू देशमुख, भैया ठाकुर, सईद खान, गोविंद देवारे, विशाल साठे, जगन्नाथ सोनवणे, संदीप पाटिल, महावीर मुनोत, पीतांबर पाटिल और अन्य अधिकारी उपस्थित थे।